• A
  • A
  • A
CCTV ने खोला नौकरानी का 'गंदा राज', विश्वास तोड़ मालिक के साथ कर दिया ये बड़ा कांड

नई दिल्ली। आज कल घरेलू नौकर ऐसे-ऐसे कारनामे कर रहे हैं कि उन पर विश्वास करना मुश्किल होता जा रहा है। कभी चोरी, कभी मर्डर और कभी रेप, अब ऐसी घटनाओं में भी विश्वासपात्र नौकरों के हाथ होने के मामले सामने आ रहे हैं।

प्रतीकात्मक चित्र


दिल्ली के द्वारका इलाके में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। एक घर से हुई चोरी के मामले को पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में घरेलू नौकरानी को गिरफ्तार कर लगभग दस लाख रूपये के गहने बरामद किये हैं। उसने बड़ी ही सफाई से इस वारदात को अंजाम दिया, लेकिन सीसीटीवी कैमरे से नहीं बच सकी।


पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- 'Aadhar के नाम पर खून या मूत्र का सैंपल नहीं ले सकते'

9 अप्रैल को हुई घटना
पुलिस के अनुसार बीते 9 अप्रैल को द्वारका सेक्टर-5 के एक घर में चोरी हुई थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनके घर से लाखों रुपयों के गहनों के साथ ही लगभग 20 हजार रुपये नकद चोरी हुए हैं। इस शिकायत पर द्वारका साउथ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसीपी राजेंद्र सिंह की देखरेख में द्वारका साउथ एसएचओ अशोक कुमार की टीम ने मौके का मुआयना किया। पुलिस टीम ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

पढ़ें:
दिल्ली: चुनावी सरगर्मी के बीच BJP में उठापटक शुरू, लगा रहे हैं जुगाड़

फुटेज में दिखी घरेलू सहायिका

पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें दिखा कि शिकायतकर्ता सुबह के समय घर को बंद कर गुरद्वारे के लिए निकले हैं। इसके बाद वहां संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी घरेलू सहायिका वहां घूमते हुए दिख रही है। इसे लेकर पुलिस ने महिला से पूछताछ की। पहले तो उसने वारदात में शामिल होने से इंकार किया, लेकिन बाद में जब उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसके घर से पुलिस ने चोरी किये गए गहने बरामद कर लिए।

पढ़ें: JAMIA से पढ़ चुके छात्र-छात्राओं के लिए आया खुशी का दिन! मोदी सरकार के बड़े मंत्री देंगे मेडल

घर में देखे गहने तो आ गया लालच

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि वह बीते दो माह से इस घर में काम कर रही थी। इस दौरान उसने देखा कि इस घर में गहने रखे हुए हैं। वह इन गहनों को चुराने के लिए मौके की तलाश कर रही थी। इसके लिए उसने दो-तीन दिन पहले ही मुख्य दरवाजे की एक चाबी चुरा ली थी। 9 अप्रैल को जब घर पर कोई नहीं था, तो उसने चाबी से फ्लैट खोला और अंदर रखे गहने चाबी की मदद से चुरा लिए।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES