• A
  • A
  • A
50 साल में पहली बार किसी PM के नारों से गूंजा CISF कैंप, जवान बोले- मोदी-मोदी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 50 साल में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी सुरक्षा एजेंसी के बटालियन कैंप में किसी प्रधानमंत्री के नाम के नारे गूंजे. सीआईएसएफ कैंप में प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान मोदी-मोदी के नारे गूंजे.

देखें वीडियो.


सीआईएसएफ के 50वें स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे और कार्यक्रम के मंच से उन्होंने सीआईएसफ के जवानों की जमकर तारीफ की. सीआईएसएफ के गोल्डन जुबली कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी ने कार्यक्रम को और भी ज्यादा भव्य बना दिया.

ये भी पढ़ें: आज शाम 5 बजे बज जाएगा आम चुनावों का बिगुल, जानिए दिल्ली की पॉलिटिकल सिचुएशन
मोदी-मोदी के लगे नारे
इससे पहले भी पिछले कुछ दशकों में यहां पर तमाम गृह मंत्रियों और अन्य वीवीआइपी गेस्ट का आगमन हो चुका है, लेकिन 50 सालों में पहली बार ऐसा हुआ कि मुख्य अतिथि के नाम के नारे चारों तरफ गूंज रहे थे. सुरक्षा बल और उनके परिवारों से जुड़े लोग ही इस कार्यक्रम में मौजूद थे, जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी-मोदी के नारे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल इंदिरापुरम पांचवी बटालियन कैंप में लगाए. अंदर जो नजारा था, बाहर भी कुछ वैसा ही था.

ये भी पढ़ें: 'केजरीवाल की पार्टी की कोई हैसियत नहीं है, बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना'
कैंप के बाहर भी लगा था लोगों का तांता
सैकड़ों लोग बाहर भी फूल लिए खड़े थे जो चाहते थे कि कम से कम प्रधानमंत्री की एक झलक उन्हें मिल जाए और अपने फूल उन तक पहुंचा सकें, लेकिन सुरक्षा कारणों ने उन्हें मायूस कर दिया. हालांकि कार्यक्रम मंच से बाहर आने के बाद प्रधानमंत्री ने एक बार अपना हाथ उठा कर सभी लोगों का अभिवादन जरूर स्वीकार किया.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES