• A
  • A
  • A
VIDEO: 'भारत माता की जय' न बोलने पर मौलवी को 'थप्पड़'

हिसार। सोमवार देर रात जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले का पूरे देश में विरोध हो रहा है। हिसार में भी मंगलवार को इस घटना का विरोध जताते हुए रोष प्रदर्शन किया गया जिसमें एक मौलवी को थप्पड़ मारा गया।

Loading the player...
भारत माता की जय न बोलने पर मौलवी को थप्पड़।


दरअसल, हिसार में कुछ लोग जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ आतंकवाद का पुतला लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। जैसे ही प्रदर्शनकारियों का ये हुजूम एक लाहौरियां चौक पर स्थित एक मस्जिद के पास पहुंचा तो सभी रुक कर वहीं पर भारत माता की जय के नारे लगाने लगे। \

पढ़ें: परिवार नियोजन पर गीता फोगाट का बड़ा फैसला, इस बेटी को सराह रहा देश

जानकारी के मुताबिक, मस्जिद के बाहर हो रहे हल्ले को सुनकर मस्जिद के मौलवी बाहर निकले। बाहर आए मौलवी को इन प्रदर्शनकारियों ने भारत माता की जय बोलने को कहा। इस कहासुनी में जब मौलवी ने ऐसा कहने से मना कर दिया तो एक प्रदर्शनकारी ने भड़क कर मौलवी को थप्पड़ जड़ दिया।


मामले की संवेदनशीलता समझते हुए कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को अलग किया जिसके बाद मौलवी मस्जिद में वापस चला गया लेकिन प्रदर्शनकारी मस्जिद के बाहर ही प्रदर्शन करते रहे और पूतला फूंका। बताया जा रहा कि ये प्रदर्शनकारी बजरंग दल के सदस्य हैं जिन्होंने मौलवी के भारत माता की जय न बोलने पर उसे थप्पड़ मार दिया।

पढ़ें: 15 की उम्र में दो बच्चे, कड़े संघर्ष और पति के प्रोत्साहन से बनीं अंतरराष्ट्रीय पहलवान

घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  धर्मक्षेत्र

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  MAJOR CITIES