• A
  • A
  • A
गुड़िया गैंगरेप-मर्डर: पकड़े गए तीन संदिग्ध, शिमला में हो रही पूछताछ

शिमला। पूरे हिमाचल को दहला देने वाले गुड़िया गैंगरेप और मर्डर मामले में शिमला पुलिस को पहली कामयाबी हाथ लगी है। मंगलवार को पुलिस की टीम ने तीन संदिग्ध लोगों को पकड़ा है।

मृतका का शव।


पुख्ता सुबूत मिलने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर इन तीन संदिग्धों को दबोचा और उन्हें लेकर पुलिस का खास दस्ता शिमला पहुंचा है। पुलिस ने ये सारी कार्रवाई इस कदर गुपचुप तरीके से की है कि किसी को भनक तक नहीं लगी। पास ही के गांव से तीनों को पकड़ने के बाद पुलिस के कई वाहन एक के बाद एक करके तुरंत शिमला के लिए रवाना हो गए।


CM ने DGP को बुलाकर कहा- गुड़िया के आरोपी मुझे जल्द सलाखों के पीछे चाहिए

उधर, पुलिस का कोई भी अधिकारी इस मामले में कुछ भी नहीं कह रहा है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि यदि आम जनता को पता चल जाए तो बड़ा बवाल मच सकता है। यही कारण है कि पुलिस सारी कार्रवाई गुपचुप तरीके से कर रही है। बताया जा रहा है कि तीनों लोग प्रभावशाली व संपन्न घरों से हैं। ये भी बताया जा रहा है कि सभी नशे के आदी हैं।

'सहेली' ने अपहरण के बाद विवाहिता की फिर कराई शादी, अब बेचनी थी दूसरे मर्द को तभी...

वहीं, पुलिस पर इस मामले में बड़ा दबाव था। खुद सीएम वीरभद्र सिंह ने मंगलवार सुबह भारी बारिश में डीजीपी को घर बुलाकर उन्हें सख्त हिदायत दी थी कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जाएं। एसपी शिमला सहित कई आला अफसर वारदात के आसपास के इलाकों में जांच में जुटे थे। खुद एसपी ने कहा था कि जब तक दोषियों को पकड़ नहीं लिया जाता, पुलिस चैन से नहीं बैठेगी। उधर, शिमला में दोपहर बाद से ही इस बात की चर्चा थी कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़ा है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  चुनाव

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES