• A
  • A
  • A
'मोदी सरकार ने जनता के खाते में डाल दिए 15-15 लाख, 2019 में मिलेगी 30 लाख की FD'

हमीरपुर। सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि मोदी सरकार ने 15-15 लाख रुपये प्रदेश की भोली-भाली जनता के खातों में डाल दिए हैं और 2019 के लोकसभा चुनावों में यह धनराशि एफडी के रूप में सीधा 30 लाख रुपये बनकर निकलेगी।

पीएम मोदी फाइल फोटो।


राजेंद्र राणा ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जुमलों की सरकार है यह सब कुछ बोल सकती है। झूठ बोलने के मामले में मोदी सरकार ने पीएचडी कर रखी है। देश के 2 करोड़ नौजवान युवाओं को रोजगार के नाम पर पकौड़े बेचने का धंधा करने की नसीहत भी इसी सरकार ने दी। प्रदेश की भोली-भाली जनता के खातों में 15 लाख रुपए डालने का भी सपना इसी सरकार ने दिखाया है, लेकिन झूठे सपने क्या होते हैं? इस बात का का जबाव प्रदेश की जनता बोलकर नहीं वोट डाल कर देगी, जब केंद्र से मोदी सरकार का पतन होगा और प्रदेश के चारों सांसद हारकर घर वापसी करेंगे।



विधायक राजेंद्र राणा(फाइल फोटो)

मोदी सरकार ने देश की जनता को रुलाया
विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिष्टाचार की बातें करने वाली भाजपा सरकार कब तक लोगों को बेवकूफ बनाएगी। प्रदेश की जनता एक बार इन झूठे वायदों का खमियाजा भुगत चुकी है और भविष्य में ऐसी कभी गलती दोबारा नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व में रही कांग्रेस सरकार 60 सालों से राज कर रही थी, लेकिन उन्होंने इस कार्यकाल के दौरान देश की जनता को नहीं रुलाया जितना केंद्र की मोदी सरकार ने इन बीते 4 सालों में देश की जनता को रुलाया है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES