• A
  • A
  • A
अभिषेक राणा ने स्वीकार किया अनुराग ठाकुर का चैलेंज, कहा: मानसिक संतुलन खो बैठे हैं सांसद

हमीरपुर: सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा एक मंच पर खड़े होकर विकास कार्यों पर चर्चा करने के दिए चैलेंज को प्रदेश युवा कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक राणा ने स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि सांसद जब चाहे, जहां चाहे और जिस भी समय चाहे उनसे चर्चा कर सकते हैं और वे इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

प्रदेश युवा कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक राणा और सांसद अनुराग ठाकुर.


प्रदेश युवा कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि वे सांसद के दिए चैलेंज को कबूल करते हैं और विकास कार्यों में जाहू के एयरपोर्ट का मुद्दा, ट्रेन या बंगाणा की सुरंग का मुद्दा या फिर केंद्रीय विश्वविद्यालय का मुद्दा ही क्यों न हो, वे हर विषय पर उनसे चर्चा करने के लिए तैयार हैं.


पढे़ं - स्कूलों में तैनात जलवाहकों को अंशकालीन कहने पर HC को आपत्ति, सरकार से मांगा स्पष्टीकरण
अभिषेक राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर के ट्रेन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि ट्रेन का वादा सांसद ने हमीरपुर की जनता से किया था और इसकी जवाबदेही सांसद को ही देनी होगी. इस समय तो कार्टून आदि के निर्माण से सांसद को ट्रेन के साथ हमीरपुर में दाखिल होते दिखाया गया था, लेकिन उनके सांसद रहते कोई भी ट्रेन हमीरपुर में नहीं आई.

अभिषेक राणा ने कहा कि उनकी पार्टी ने लोगों को 15-15 लाख देने का भी वादा किया था जोकि अभी तक किसी को नहीं मिला. सवालों की जवाबदेही पर तंज कसते हुए अभिषेक ने कहा कि सांसद से सवाल पूछने पर 144 धारा लगा दी जाती है तो ऐसे में सवाल पूछें भी तो किससे.

पढ़ें - SC बहुल क्षेत्रों पर खर्च होंगे 44 करोड़ 91 लाख, बजट को मार्च तक खर्च करने के आदेश
इसके साथ ही सांसद द्वारा राणा की डिग्री पर उठाए सवालों पर उन्होंने कहा कि भाजपा के अपने कई केंद्रीय नेताओं की डिग्रियों पर सवाल खड़े हैं, जिनका कोई भी जवाब भाजपा के पास नहीं है. फिर भी सांसद चाहे तो वह अपनी डिग्री उन्हें पार्सल भी कर देंगे जिसे वह अपने घर की दीवारों पर सजा सकते हैं. वहीं, प्रेम कुमार धूमल को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि सुजानुपर में उनके नाम से काम केवल लटके ही हैं और एक भी कार्य पूरा नहीं हुआ.

अभिषेक राणा ने कहा कि सांसद हार के डर से अपना दिमागी संतुलन खो बैठे हैं और बौखलाहट में कुछ भी अनाप-शनाप बोल रहे हैं. हार के डर से सांसद बौखलाहट में संयम रखना भी भूल गए हैं.

पढ़ें - हमीरपुर में आयोजित किया गया किसान जागरूकता शिविर, सांसद अनुराग ठाकुर ने किसानों से किया संवाद

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES