• A
  • A
  • A
दो पति के बाद भी तीसरे के साथ चल रही थी 'मस्ती', अब फिर रही है मारी-मारी

जमशेदपुर। एक महिला ने अपने प्रेमी पर शारीरिक शोषण कर दूसरे से शादी करने का आरोप लगाया। उसने अपने आवेदन मे लिखा है कि इस प्रेमी के चक्कर में उसे दो-दो पतियों को छोड़ना पड़ा।

पुलिस थाने में पीड़िता।


जानकारी के अनुसार सिदगोड़ा पुलिस ने तो इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर गोलमुरी थाना को सुपूर्द कर दिया है। महिला का 11 वर्षों से सिदगोड़ा के पवन रविदास नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। युवक ने जब विवाह करने से मना कर दिया तब महिला ने अपने घरवालों की मर्जी से किसी अन्य युवक से विवाह कर ली।


वीडियो वायरल करने की धमकी
इसके बाद पूर्व प्रेमी 5 वर्ष तक महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। उस ने महिला को डराया कि उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो भी बना ली। साथ ही वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी भी दे रहा है।

महिला की दूसरी शादी
जब पूर्व प्रेमी ने शादी नहीं की तो महिला ने फिर दूसरी शादी किसी दूसरे युवक से कर ली, लेकिन पूर्व प्रेमी यहां भी पहुंच जाता और डरा धमका कर महिला का शोषण करता। यह सब देख दूसरे पति ने भी छोड़ा।

पूर्व प्रेमी अब किसी और से कर रहा शादी
सात फरवरी को युवक का तिलक था वहीं, 12 फरवरी को विवाह है। महिला कई लोगों के पास गई इस शादी और तिलक को रोकने के लिये, लेकिन किसी ने उस का साथ नहीं दिया। अंत में एक समाजिक संस्था के सदस्यों ने उस पीड़ित महिला को लेकर सिदगोड़ा थाना पहुंच कर सारे मामले से अवगत कराया।

पढ़ें : पत्नी का था अवैध संबंध, पति ने भी दूसरी महिला से भिड़ाया 'टाका', फिर रच डाला...

पुलिस ने भी नहीं दिया साथ
गोलमुरी थाना ने पीड़िता का साथ नहीं दिया। पहले तो वे मामला सुनते रहे, फिर करीब एक घंटे के बाद ये कह कर उठ गए कि उन्हें सीनियर एसपी की फेयरवेल पार्टी में जाना है और महिला को रात भर थाने में बैठाकर रखा।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES