• A
  • A
  • A
सपना चौधरी का डांस देखने आई भीड़ हुई बेकाबू, DSP की गाड़ी के तोड़े कांच

झुंझुनूं/बहादुरगढ़। राजस्थान के झूंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी क्षेत्र में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। आयोजकों ने 500 से लेकर 1000 रुपये तक टिकट बेचे, लेकिन कुछ लोग सपना की एक झलक के लिए फ्री में अंदर आने की कोशिश कर रहे थे।

Loading the player...
सपना चौधरी, डांसर (फाइल फोटो)।


दरअसल, कार्यक्रम स्थल पर हूटिंग सुन बाहर बिना टिकट के खड़े लोग बैचेन होने लगे। जिसके बाद वो जबरन अंदर घुसने का प्रयास करने लगे। जिस पर वॉलंटियर्स ने उन्हें जाने से रोका तो हंगामा करने लगे। गुस्साए लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की और 6 गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। भीड़ के चलाए पत्थर से डीएसपी की गाड़ी के कांच टूट गए और वो घायल भी हुए।




तीन घंटे तक होती रही पत्थरबाजी
जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम स्थल के पास ही एक ईंट-भट्टा है, जिसपर उपद्रवी चढ़कर ईंटें बरसाने लगे। तीन घंटे तक उपद्रवी और पुलिस के बीच घमासान होता रहा। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल के पहुंचते ही सभी उपद्रवी भाग खड़े हुए। पुलिस ने इस घटना में 12 नामजद व 150 अन्य पर मामला दर्ज किया है।



दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई : एसपी
घटना में डीएसपी प्रभातीलाल और एसआई इंद्र सिंह सहित पुलिस के चार जवान घायल हो गए। वहीं एक दर्जन से अधिक स्थानीय लोग भी जख्मी हो गए। घटना के बारे एसपी मनीष अग्रवाल ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम के लिए मजिस्ट्रेट से अनुमति जरूरी होती है। कार्यक्रम के लिए एसडीएम ने अनुमति दी थी। मामले की जांच की जा रही है, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें- पकौड़ी खाने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

आयोजक ने कहा- सबको मिल रही थी एंट्री
वहीं, इस मामले में कार्यक्रम के आयोजन संजय रेपसवाल ने बताया कि कुछ लोगों में एक रागिनी को लेकर सपना चौधरी के प्रति पहले से विरोध था। हमने उन्हें बाद में बिना टिकट प्रवेश की अनुमति भी दी थी लेकिन वो सिर्फ हुड़दंग करने ही आए थे।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  धर्मक्षेत्र

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  MAJOR CITIES