• A
  • A
  • A
एक निर्दलीय विधायक की रैली में इतनी भीड़ की बीजेपी- कांग्रेस की नींद ही उड़ गई !

बाड़मेर/जयपुर । अपने बयानों से अक्सर चर्चाओं में रहने वाले निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने बाड़मेर में किसानों की विशाल रैली बुलाकर इतनी भीड़ जुटाई कि बीजेपी और कांग्रेस सहित तमाम पार्टी सोचने को मजबूर हो गई।

रैली को संबोधित करते विधायक बेनीवाल।


रैली में निर्दलीय विधायक बेनीवाल ने बीजपी और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि अब राजस्थान का युवा और किसान जाग चुका है। सूबे में परिवर्तन की आंधी आने वाली है। आने वाले दिनों में राजस्थान में किसानों का राज होगा। बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस ने जो रिफाइनरी का पत्थर लगाया जो चोरी हो गया, अब बीजेपी फिर से शिलान्यास की तैयारी में है। लेकिन राजस्थान की जनता इन दोनों के बहकावे में आने वाली नहीं है।


रैली में उठे ये मुद्दे-
रैली में किसानों की संपूर्ण कर्जा माफी, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने, टोल मुक्त राजस्थान, हर खेत को सिंचाई के लिए पानी, युवाओं को रोजगार और कानून व्यवस्था सुधारने सहित कई बातों को लेकर बेनीवाल ने सरकार को घेरा ।

पनीर पकौड़े और फ्री में मिनरल वाटर-
बेनीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी 16 जनवरी को पचपदरा आ रहे हैं। भीड़ जुटाने के लिए लोगों को पनीर पकौड़े और मिनरल वाटर की बोतल फ्री में दी जाएगी। लेकिन इश बार लोग बहकावे में आने वाले नहीं हैं।

बाड़मेर के बाद जयपुर, सीकर बीकानेर का नंबर-
रैली में आए किसानों की भीड़ को संबोधित करते हुए बेनीवाल ने कहा कि बाड़मेर में हुंकार रैली के आयोजन के बाद अब बीकानेर, सीकर और जयपुर में भी हुंकार रैली का आयोजन होगा।

किरोड़ी का नया नारा 'JM'
J से जाट और M से मीणा, माली, मुसलमान
हुंकार रैली को विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने भी संबोधित किया। किरोड़ीलाल मीणा ने 2018 के विधानसभा चुनाव के विजन को लेकर कहा कि हनुमान और हम मिलकर 2018 में दोनों सरकारों को उखाड़ फेंकेंगे। अपने संबोधन में किरोड़ी ने नारा दिया कि जे से बनता है जाट और एम से मीणा, माली, मेघवाल, मुसलमान। जेएम यानी ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट। किरोड़ी ने कहा कि इस बार बीजेपी और कांग्रेस दोनों को ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट बनकर अरेस्ट करना है। और इन दोनों का ही सफाया तय है ।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES