• A
  • A
  • A
पीएम मोदी जयपुर Live: महिलाओं के दुपट्टे, पुरूषों की पेंट, कमीज, बनियान तक उतरवा लिए पुलिस ने, देखें Video

जयपुर। पीएम मोदी की जयपुर रैली में काले रंग ने प्रशासन की सांसे अटका रखी हैं। कई संगठनों ने पीएम मोदी को काला झंडा दिखाए जाने की धमकी दी है। जिसके बाद प्रशासन पूरी तरह सतर्क हो गया है। इसके साथ ही सभा स्थल पर काले रंग को बैन कर दिया गया है।

देखें वीडियो


लाभार्थियों ने बताया कि एंट्री प्वाइंट पर पुलिसकर्मी काले रंग के कपड़े वालों को या तो वापस लौट रही है या फिर उन्हें उतरवा लिया जा रहा है। कार्यक्रम में जो लोग काले रंग के गमछे, टोपी लेकर गए हैं वो तो उन्हें उतार दे रहे हैं, लेकिन जिन लोगों के काले रंग के कपड़े पहने हैं उन्हें मजबूरन वापस लौटना पड़ रहा है।
इन संगठनों ने बढ़ाई चिंतापीएम मोदी की रैली से ठीक पहले इंटेलिजेंस अफसरों ने सरकार को एक रिपोर्ट सौंपी है। इस रिपोर्ट के मुताबिक ये संगठन पीएम मोदी को काले झंडे दिखा सकते हैं।-ब्राह्मण समाज-राजपूत समाज-करणी सेना-बेरोजगार एकीकृत संघ-आईटी होल्डर पद के अभ्यर्थी-दिव्यांग -पीपूल ग्रीन पार्टी-नर्सेज मेडिकल एसोसिएशन -किसान संघ
झुंझुनूं में खुली थी सुरक्षा की पोलपीएम मोदी की झुंझुनूं रैली के दौरान कुछ संगठनों के लोग घुस गए थे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को काले झंडे दिखाए थे। इस बार ऐसा नहीं हो इसके लिए सरकार ने पुलिस अधिकारियों को खास हिदायतें दी हैं।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES