• A
  • A
  • A
करणी सेना ने की मुन्ना बजरंगी मामले में CBI जांच की मांग, कहा- जैसा आनंदपाल के साथ हुआ वैसा बागपत में

जयपुर। पूर्वांचल के कुख्यात माफिया डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में सोमवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। जेल के अंदर हुई इस गैंगवार की गूंज अब राजस्थान में भी सुनाई देने लगी है।

डिजाइन फोटो


मुन्ना बजरंगी की हत्या पर करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने सीबीआई जांच की मांग की है। गोगामेड़ी ने इस हत्या को आनंदपाल एनकाउंटर से जोड़ा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राजस्थान में आनंदपाल को मरवाने के लिए बीकानेर जेल में हथियार पहुंचाये गए थे।


पढे़ंः पीएम मोदी के सामने वसुंधरा का मंच पर कॉन्फिडेंस और विधानससभा चुनाव
मजबूरी में आनंदपाल को जेल से भागना पड़ा था। अब बागपत में भी ऐसा ही काण्ड हुआ है। जेल में हथियार कैसे पहुंचे उसकी जांच सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए। गोगामेड़ी ने कहा कि अगर सीबीआई जांच नहीं कराई गई तो करणी सेना सड़कों पर उतरेगी।

पढ़ेंः जयपुर के पास ट्रेक्टर-ट्रॉली ने मारी बाइक सवार दंपति को टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल
गौरतलब है कि पूर्वांचल में आतंक का बड़ा नाम रहा मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल में सोमवार सुबह गोली मार दी गई। जेल में हुई इस गैंगवार में मुन्ना बजरंगी मारा गया। मुन्ना बजरंगी को बसपा नेता लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के मामले में झांसी से बागपत जेल लाया गया था। जहां हरिद्वार के गैंगस्टर सुनील राठी ने लोकेश दीक्षित को अपनी गोलियों का निशाना बनाया।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES