• A
  • A
  • A
गहलोत-पायलट को डूडी का इशारा, भाई, मैं भी हूं रेस में

बीकानेर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 10 अक्टूबर को बीकानेर के दौरे पर रहेंगे. राहुल की इस दौरान रोड़ शो करेंगे जिसका दारोमदार प्रदेश के आला कांग्रेसी नेताओं समेत बीकानेर के नोखा से आने वाले नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी पर भी होगा. राहुल गांधी की रैली को लेकर तैयारियों और कांग्रेस में मुख्यमंत्री की मांग उठने जैसे सवालों को लेकर Etv भारत ने डूडी से खास बातचीत की.

फोटो पर क्लिक कर देखें वीडियो।


गहलोत-पायलट के लिए चुनौती नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने कहा कि 10 अक्टूबर की रैली को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है और आने वाले 2018 के चुनावों को लेकर राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को संदेश देंगे और उनके संदेश को लेकर कार्यकर्ता आमजन तक लेकर जाएंगे.
पढ़ेंः जेल से बाहर आए महिपाल मदेरणा ने लोगों से कहा- समय आ गया है फैसला लेने का
सोनिया और राहुल तयकरेंगे मुख्यमंत्री
इस दौरान जाट मुख्यमंत्री की मांग और डूडी की दावेदारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का चयन सोनिया गांधी और राहुल गांधी करेंगे. उन्होंने कहा कि विधायकों की राय के बाद यह तय होगा.


खुद के मुख्यमंत्री दावेदार से परहेज नही
हालांकि उन्होंने एकबार भी खुद के मुख्यमंत्री की दौड़ में खुद के होने के सवाल से इनकार नहीं किया और प्रदेश में सबसे बड़ी रैली और ऐतिहासिक होने का दावा साफ संकेत है कि अंदरखाने में डूडी अपने लिए जमीन तलाश रहे हैं.
पढ़ेंः बूंदी में विधायक जी ने आधे-अधूरे सड़क का कर दिया लोकार्पण, अब लोगों के लिए हो रही जानलेवा साबित
शाह और मोदी की राहुल से तुलना
इस दौरान बीकानेर में अमित शाह और अजमेर में नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर किये सवाल पर डूडी ने कहा कि 10 अक्टूबर को होने वाली रैली के बाद तय हो जाएगा कि लोग किसके साथ हैं. डूडी ने दावा किया कि रैली में पांच लाख लोग शामिल होंगे.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.