• A
  • A
  • A
पीएम मोदी की सभा में 3 लाख के बजाय आए सिर्फ 70 हजार लोग, कटारिया ने कहा- हमने तो दावा किया ही नहीं था

जयपुर : मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के समापन के मौके पर अजमेर में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में वो भीड़ नहीं जुट पाई जिसका दावा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने किया था.

गुलाबचंद कटारिया।


अजमेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने राजस्थान की सबसे बड़ी सभा होने का दावा गकिया था. उन्होंने कहा था कि इस सभा में 3 लाख लोगों और कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने का दावा भी किया था. लेकिन शुक्रवार को हुई सभा में इसकी आधी भीड़ भी नहीं जुट पाई.
पढ़ें:- अशोक गहलोत का चुनाव आयोग पर करारा प्रहार, कहा- चुनाव आयोग पीएम मोदी को और कितनी सहूलियत देगा
आलम ये रहा कि मंच पर पीएम मोदी के पहुंचने के ठीक पहले तक मंच पर मौजूद नेता इस बात की चिंता करते नजर आए. मंच पर मौजूद पार्टी उपाध्यक्ष ओम माथुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और खुद राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल बार-बार मंच से खाली पड़े ब्लॉक को भरने के लिए संबंधित नेताओं को निर्देश देते रहे.
पढ़ें:- राजस्थान में इस बार VVPAT मशीन से पड़ेंगे वोट, EVM से क्या है इसका कनेक्शन, पर्ची निकलेगी या नहीं,देखें Exculsive Video
कटारिया बोले मैंने नहीं, प्रदेशाध्यक्ष ने किया दावा- मोदी की सभा में दावे के अनुरूप भीड़ नही जुटने के मामले में अब भाजपा नेता कन्नी काट रहे हैं. गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया के अनुसार उन्होंने कभी भी 3 लाख की भीड़ जुटने की बात नहीं कही. उन्होंने अपनी प्रेस कांफ्रेस में भी कहा कि राजस्थान के सभी 50 हजार से अधिक बूथ केंद्रों के अध्यक्ष और एक से दो सदस्य शामिल होंगे और उतने हुए. जब उनसे पूछा गया कि आपकी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ने तो 3 लाख की भीड़ का दावा किया था. तो कटारिया बोले कि उनकी वो जाने मैनें तो नहीं किया था ऐसा कोई दावा.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES