• A
  • A
  • A
कांग्रेस के पूर्व मंत्री पर #MeToo का आरोप लगाने वाली युवती धरने पर बैठी

झुन्झुनूं. गहलोत सरकार में मंत्री रहे व वर्तमान में नवलगढ से कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार शर्मा पर गंभीर आरोप लगाने वाली युवती सामने भी आ गई है. यही नहीं, युवती ने रामदेवरा चौक पर धरना भी शुरू कर दिया. युवती के समर्थन में भीड जुटनी शुरू हो गई है.

फोटो पर क्लिक कर सुनें बयान.


गौरतलब है कि निशा शर्मा नाम की युवती ने राजकुमार शर्मा पर परेशान करने, पीछा करवाने सहित कई आरोप लगा कर यू-ट्यूब पर वीडियो अपलोड किया था. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया था.


पढ़ेंः हनुमान बेनीवाल की पार्टी के प्रत्याशी के विज्ञापन को झूठा बताया वीरेन्द्र सहवाग ने
इसके बाद युवती के पिता भी सामने आए थे और उन्होंने भी अपनी पुत्री को परेशान करने, रिश्ता तुड़वाने व रिश्तेदार को धमकाने के आरोप लगाए थे. युवती के पिता महेश चौधरी वर्तमान में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं और राजकुमार शर्मा के समाज के ही हैं.

प्रशासन पहुंचा धरना उठाने

वहीं आचार संहिता का हवाला देकर प्रशासन युवती का धरना उठवाने रामदेवरा चौक पहुंचा. युवती को कहा गया कि आचार संहिता में बिना अनुमति के धरना नहीं लगाया जा सकता है. लेकिन लोगों के आक्रोश को देखते हुए प्रशासन तुरन्त ही वहां से चला गया. अब देखने वाली बात यह कि प्रशासन क्या आगामी कदम उठाता है.

पढ़ेंःमानवेन्द्र को राजपूत महासभा ने भी दिया समर्थन....करणी सेना पहले ही दे चुकी है
लगातार दो बार रहे हैं विधायक
राजकुमार शर्मा नवलगढ़ से लगातार दो बार विधायक रहे हैं लेकिन ऐसे मामले उनके पहले भी उठते रहे हैं. गत चुनाव में भी पारिवारिक विवाद को लेकर एक युवती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. वहीं इसके अलावा शर्मा के वैवाहिक जीवन में भी विवाद चल रहे हैं.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES