• A
  • A
  • A
राजस्थान में सिद्धू की सभा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, देखें VIDEO

अलवर. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन को लेकर दिए बायन को लेकर चौतरफा घिरे नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सिद्दू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उनकी सभा के दौरान पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लग रहे हैं.

फोटो पर क्लिक कर सुनें बयान.


यह वीडियो राजस्थान चुनाव में प्रचार के दौरान का है. पंजाब में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक दिसंबर को राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़बास में चुनाव प्रचार करने गए थे. कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल सिद्दू को सुनने के लिए वहां काफी संख्या में भीड़ जमा थी. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के विधायक डॉ. करण सिंह यादव भी मौजूद थे.
पढ़ेंः जयपुर में सिद्धू भड़के...इस्तीफे के सवाल पर गुस्साए...मीडियाकर्मियों...
सिद्धू करण सिंह यादव के समर्थन में ही प्रचार करने गए थे. इस दौरान सिद्धू ने जुटी भीड़ को अपनी तुकबंदियों के जरिए तालियां बटोरने का प्रयास किया. सिद्धू पीएम मोदी पर निशाना साध रहे थे. इस बीच सभा में नारेबाजी शुरू हो गई. लेकिन इस नारेबाजी में ही कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे भी लगाए. करीब चार-पांच बार यह नारेबाजी हुई लेकिन किसी भी नेता का इस ओर ध्यान नहीं गया.


पढ़ेंःमैंने सारे राजपूतों का ठेका नहीं लिया...मेरे साथ 50 लाख करणी सैनिक हैं भाजपा को हराने के लिए- कालवी
हालांकि नारे लगाने वाले लोगों की संख्या कम थी. इसलिए मामला तूल नहीं पकड़ सका. किसी तरीके से यह वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस मसले पर राजस्थान पुलिस का कहना है कि वीडियो रिकॉर्डिंग अन्य संसाधनों की मदद से मामले की जांच की जा रही है. ईनाडू इंडिया इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

पढ़ेंः #MeToo के आरोपों पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री बोले- ये लड़की मेरे फार्म हाउस पर आई थी...
नवजोत सिंह सिद्धू जब से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे हैं तब से विवादों ने उनका दामन थाम लिया है. लगातार उनके खिलाफ प्रदेश भर में बयान बाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं कई संगठन भी उनके विरोध में खड़े हो गए हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है जिसको लेकर सिद्धू एक बार फिर से निशाने पर आ गए हैं.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES