• A
  • A
  • A
अलवर में लगा था 'जो बोले सो निहाल' का नारा, एडिट कर बनाया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', मान हानि का दावा ठोकूंगा: सिद्दू

जयपुर. राजस्थान के अलवर में कांग्रेस नेता और पूर्व किक्रेटर नवजोत सिंह सिद्दू की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारा लगने की बात को सिद्दू ने षडयंत्र करार दिया है. सिद्दू ने कहा कि मेरी कैम्पेनिंग को जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है. इस रिस्पोंस से डरकर ही मेरे खिलाफ कोई षडयंत्र किया जा रहा है.

देखें वीडियो।


सिद्दू ने कहा कि मैं मेक इन इंडिया पर बोल रहा था. वहां पाकिस्तान जिंदाबाद नारे दिखा दिये गये. उन्होंने कहा कि जिन्होंने ये बातें एडिट की हैं वे वही लोग हैं जिन्होंने कन्हैया के लिए भी इसी तरह से एडिट किया था. मोदी सरकार पर हमला करते हुए सिद्दू ने कहा कि जब ये सरकार घबराती है तो या तो गोली चलवाती है या जेल में फिकवाती है.
यह भी पढ़ें: राम मंदिर का निर्माण कोई नहीं रोक सकता, यही हमारा संकल्प : योगी
ये भय की सियासत है कि प्रधानमंत्री ने जो कहा वो भगवान का फरमान माना जा रहा है. मैं हैरान हूं कि मेरे किसी सवाल का जवाब ये नहीं दे रहे हैं. मैंने पूछा एनपीए को लेकर जो 2 लाख करोड़ से साढे़ 12 लाख करेाड़ हो गया इसके बाद भी अमीरों का 2 लाख करोड़ का लोन माफ किया गया. इन्ही सवालों को धूमिल करने के लिए इतना गिरा हुआ काम किया गया है.
यह भी पढ़ें: जयपुर में मंत्री शेखावत का विरोध...लगे मुर्दाबाद के नारे, VIDEO वायरल
उन्होंने कहा कि वीडियो को एडिट करने वालों के खिलाफ मैं मानहानि का मुकदमा करूंगा. सिद्दू ने कहा कि ये लोग बात करतें है गरीब आदमी की और फायदा पहुंचाते हैं बडे़ उघोगतियों को. पंडित दिन दयाल ओर महात्मा गांधी भी ऐसा कहते थे कि अंतिम छोर पर खडे़ आदमी तक सहायता जानी चाहिए लेकिन ये ऐसा नहीं करते केवल बात करते हैं.
सिद्दू ने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री नहीं हैं देश के वो प्रचार मंत्री बन गये हैं. सिद्दू ने कहा कि इन्होंने अपने प्रचार में 5 हजार करोड़ खर्च कर दिये हैं. सिददू ने कहा कि मैंने नाम कमाया है. मैं भगवंत सिंह सिद्दू का बेटा हूं जिसे अंग्रेजों ने यातनांए दी हैं. आज जो नारे लगे वो जो बोले सो निहाल के लग रहे थे उसे पाकिस्तान जिंदाबाद करके दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि मैं सदाशिव का भक्त हूं पिता सरदार, मां हिंदू है और दोनों धर्मों का मैं सम्मान करता हूं.
जब मैं भाजपा के लिए कैम्पेन करता था तो कोई नही बोलता था ,देश में गुण्डाराज चल रहा है
सिद्दू ने कहा कि भाजपा सरकार ने उन्हें पहले भी राज्यसभा की सीट दी थी. लेकिन वो मैंने अस्वीकार करते हुए फेंक दी. क्योंकि वो डकैतों से रिश्ते रखने के लिए कह रहे थे. सिद्दू ने कहा कि अमेरिका जैसे देश ने अपनी बड़ी करेंसी को छोटा किया और इंदिरा गांधी ने भी करेंसी को छोटा किया. लेकिन मोदी का ये कौनसा तुगलकी फरमान था जिससे 500 और1000 के नोट बंद कर 2000 का गुलाबी रंग का कर दिया.
अमित शाह का बैंक जिसका टोटल प्रोफिट 12 करोड़ था लेकिन नोटबंदी के समय उसमें 735 करोड़ जमा कर दिया गया. उन्होंने कहा कि जब मैं पाकिस्तान के खिलाफ खेलता था और भाजपा के लिए कैम्पेनिंग करता था तो सबको अच्छा लगता था लेकिन अब नहीं लगता.


उन्होंने कहा कि पहले बादल नहीं चाहते थे इसलिए मुझे कुरूक्षेत्र भेजने की सोची जब देश में भाजपा के 47 सासंद थे उस समय मैं शामिल था और जब मोदी वेव आयी तो मुझे कुरूक्षेत्र भेजने की बात कही गयी. ये किसी स्तर तक गिर सकते हैं. अगर कोई उनके खिलाफ कोई बोलेगा तो ये लोकतंत्र नहीं गुण्डातंत्र हो गया है.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES