• A
  • A
  • A
दो बड़े दावेदारों के बाद ओला परिवार की बहू ने ठोकी झुंझुनूं लोकसभा से ताल...फतेहपुर विधायक ने किया समर्थन

सीकर. राजस्थान में कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाली झुंझुनूं लोकसभा सीट से दावेदारों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस सीट से अब तक कांग्रेस के कई दिग्गज नेता दावेदारी कर चुके हैं. हालांकि लोकसभा चुनाव में अभी वक्त है. लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है.

फोटो पर क्लिक कर देखें वीडियो.


कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. चंद्रभान और पांच बार विधायक रहे श्रवण कुमार ने यहां से दावेदारी जताई थी. लेकिन अब ओला परिवार की बहू ने इस सीट से ताल ठोक दी है.
यह भी पढ़ेंः VIDEO वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक की सफाई, कहा- यह उनके खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र
आपको बता दें कि झुंझुनूं लोकसभा सीट कांग्रेस का गढ़ रही है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शीशराम ओला यहां से लगातार पांच बार सांसद रह चुके हैं. ऐसे में जब तक शीशराम ओला चुनाव लड़े वे इस सीट से कभी नहीं हारे. लोकसभा चुनाव से पहले उनके निधन के बाद कांग्रेस ने उनकी पुत्रवधू और झुंझुनूं विधायक बृजेंद्र ओला की पत्नी राजबाला को टिकट दिया था, लेकिन वे हार गईं. ओला परिवार की बहू राजबाला एक बार फिर से इस सीट से दावेदारी जता रही हैं.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान...वसुंधरा, वसुंधरा....राजस्थान.....के बीच की संकरी पगडंडी पर नेता खड़ा करती दिल्ली
डॉ. चंद्रभान और पूर्व विधायक श्रवण कुमार की दावेदारी के बाद शनिवार को राजबाला भी यहां से वोट मांगते नजर आईं. जिले का फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र झुंझुनूं लोकसभा में आता है. यहां आयोजित एक कार्यक्रम में राजबाला ने कहा कि अगर पार्टी मौका देगी तो वह प्रत्याशी बनकर आपके सामने आएंगी. इससे पहले फतेहपुर विधायक हाकम अली ने भी उनका समर्थन किया और कहा कि वे ओला परिवार की वजह से विधायक हैं. चार महीने बाद इनका भी चुनाव है. इसलिए सभी को इनका ध्यान रखना है. उन्होंने तो लोगों से राजबाला को वोट देने की अपील भी की.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES