• A
  • A
  • A
'देश के साथ परिवार, भाई आतंकी तो मार दो गोली'

मुज़फ्फरनगर। कश्मीर में पकड़े गए मुज़फ्फरनगर के संदिग्ध आंतकवादी संदीप शर्मा उर्फ आदिल के परिवार से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। आरोपी संदीप के भाई प्रवीण शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर मेरे भाई ने गलत काम किया है तो सरकार उसे गोली मार दे, उसके परिवार को कोई आपत्ति नहीं होगी।

आतंकी का भाई प्रवीण शर्मा।


एसएसपी अनंद देव ने बताया कि आतंकी संदीप कुमार शर्मा उर्फ आदिल अहमद मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद पचैंडा गांव का रहने वाला है। उसका परिवार पचेंडा रोड स्थित न्यू अंकित विहार कालोनी में रहता है। संदीप का भाई प्रवीण शर्मा हरिद्वार में टैक्सी चलाता है। संदीप तीन साल पहले एक मकान में काम करने के लिए घर से जम्मू चला गया था। उन्होंने बताया कि पचेंडा रोड पर सिर्फ संदीप की मां रहती है।


पढ़ेंः मुजफ्फरनगर : आतंकी संदीप शर्मा उर्फ आदिल के बारे में गृह मंत्रालय ने ली जानकारी

काम की तलाश में जम्मू गया था संदीप : प्रवीण

आरोपी के भाई ने बताया कि संदीप करीब तीन साल पहले एक ठेकेदार के साथ काम की तलाश में जम्मू चला गया था। वहां एक स्थानीय नागरिक के संपर्क में आकर एक आतंकी संगठन से जुड़ गया। आरोपी के भाई ने आगे कहा अगर संदीप ने आतंकी संगठन लश्कर का साथ दिया है तो उसे फांसी पर चढ़ा दिया जाए, उनके परिवार को कोई आपत्ती नहीं होगी। उनका परिवार देश का साथ देगा। उसे अब प्राशासन की मदद कर अपने बाकि साथियों को भी जेल के अंदर करवाना चाहिए।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  चुनाव

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES