• A
  • A
  • A
हिन्दू सेना की चेतावनी, लखनऊ से नहीं होने दी जायेगी हज़ यात्रा

लखनऊ। अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुये हमले के बाद देश भर के इसका विरोध हो रहा है। राजधानी में हिन्दू सेना ने हमलों के खिलाफ चेतावनी दी है कि अमरनाथ यात्रियों पर हमले का उचित बदला न लेने पर लखनऊ से हज़ यात्रा नहीं होने दी जायेगी।

हिन्दू सेना प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज निगम।


हिन्दू सेना प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज निगम के मुताबिक आतंकवादियों द्वारा अमरनाथ यात्रियों पर किये गए हमले एवं उनकी हत्या से सम्पूर्ण देश आहत है। ये हमला भारत एवं संपूर्ण हिन्दुओं की पवित्र आस्था पर घोर हमला है। मोदी सरकार सिर्फ निंदा व्यक्त कर अपनी जिमेदारी से बच नहीं सकती। पहले हमारे सेना के जवानो पर कायराना हमला होता है। फिर बंगाल में इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा हिन्दुओं के घर दुकानें जला दी जाती हैं उन्हें पलायन करने पर मजबूर किया जाता है और अब हिन्दुओं की बड़ी आस्था पर हमला किया जाता है और अमरनाथ यात्रा पर निर्दोष शिव भक्तों की आतंकवादियो द्वारा हत्या कर दी जाती है।

पढ़ें :- स्वस्थ रहना है तो आएं इस ओपन जिम में, नहीं लग रहा है कोई भी शुल्क

हिन्दू सेना मोदी सरकार से मांग की वो पाकिस्तान को सबक सीखाने के लिए उस पर तत्काल कार्रवाई करे। आखिर सरकार कब तक निंदा व्यक्त करती रहेगी। अमरनाथ यात्रियों पर हुए कायराना हमले से देश का हिन्दू समाज आहात है। देश का बहुसंख्यक हिन्दू समाज अपनी धार्मिक यात्राओं को लेकर इस्लामिक कट्टरपंथियो द्वारा खतरे में रहता है।

इस पर हिन्दू सेना प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज निगम, जिला अध्यक्ष हिमान्शु अवस्थी, महानगर अध्यक्ष /प्रदेश उपाध्यक्ष बबलू रावत, राष्ट्रीय प्रवक्ता तुहिन चतुर्वेदी, प्रदेश सचिव डब्लू सिंह, प्रदेश महासचिव अमित गुप्ता ने अपना विरोध जताया।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  खानपान

  सहेली

  गैलरी

  धर्मक्षेत्र

  टूरिज़्म

  جمو & کشمیر

  MAJOR CITIES