• A
  • A
  • A
बीवी के कैरेक्टर पर था शक, आखिरकार होटल में पकड़ ही लिया

सहारनपुर। कस्बा देवबंद के एक होटल में एक पति ने अपनी पत्नी को पराए मर्द के साथ रंगरलियां मनाते रंगेहाथ पकड़ लिया। इतना ही नहीं पति ने अपने परिजनों और पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया और आरोपी पत्नी को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान पति ने होटल में जमकर हंगामा काटा।

प्रतीकात्मक चित्र।


कस्बा देवबंद निवासी इस शख्स को काफी दिनों से अपनी पत्नी के बारे में उलटी सीधी बातें सुनने को मिल रही थी। आस-पास के लोग पत्नी के कैरेक्टर के बारे में तरह-तरह की बातें कर उसको ताना मारते थे। सलमान उनकी बातों पर यकीन नहीं कर रहा था।



मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस

सोमवार की दोपहर उसने मजनू वाला रोड के एक होटल से सूचना मिली की उसकी पत्नी किसी आदमी के साथ रंगरेलियां मना रही है। आनन फानन वह में होटल में पहुंचा और पत्नी को रंगे हाथों रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया।
पत्नी को पराए मर्द के साथ रंगेहाथ पकड़ने के बाद शख्स ने अपने परिजनों और पुलिस को सूचना देकर बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत मे लिया जबकि पत्नी के साथ रंगरलियां मनाने शख्स मौके से फरार हो गया।

पढ़ें:मथुरा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में समेत पढ़िए सुबह 10 बजे तक की टॉप 5 खबरें

पति ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने साले पर आरोप लगाया है कि पत्नी का भाई ही मेरी पत्नी से ऐसा काम कराता है। जब उसे सूचना मिली कि उसकी पत्नी किसी के साथ होटल में है तो वह मौके पर पहुंचा और अपनी बीवी को रंगे हाथ पकड़ लिया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES