• A
  • A
  • A
गैर मर्द के साथ पकड़ी गई पत्नी, तो पति ने पेचकस से किया ये हाल

मिर्जापुर। जिले में पुलिस द्वारा किए गए एक मर्डर मिस्ट्री के खुलासे में पति को पत्नी का हत्यारा बताया गया है। आरोप है कि घुमाने के बहाने पत्नी को आरोपी जरगो डैम ले गए और एक साथी की मदद से पत्नी की बेरहमी से हत्या कर शव डैम में फेंककर फरार हो गए। पति समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीन अन्य आरोपी दोस्तों की तलाश जारी है।

कॉन्सेप्ट इमेज।


अहरौरा के जरगो डैम के पास हत्या करके फेंके गए शव की शिनाख्त सारनाथ निवासिनी महिला पत्नी कमलेश कुमार भारद्वाज के रूप में की गयी है। महिला दो बच्चों की मां थी। गुमशुदगी की खबर सारनाथ थाना में पति ने ही दर्ज कराई थी। 4 जनवरी को पति अपनी पत्नी और खास दोस्तों को लेकर घूमने के बहाने मिर्जापुर के जरगो डैम गया। मौके पर पहुंचकर पति ने तार से पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी।


पुलिस जांच में एक दोस्त के साथ पकड़े जाने पर आरोपी ने कहा कि कई बार समझाने पर भी वह नहीं मानी। महिला के घरवालों को उसकी बेवफाई की जानकारी देने पर भी कोई फायदा नहीं हुआ। तब उसने अपनी बीवी को मार डाला और चेहरे को पेचकस से बुरी तरह गोद डाला।

एएसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि महिला की हत्या के बाद आरोपी उसका मोबाइल और पर्स लेकर घटनास्थल से लौट आए थे। एक साथी के साथ वह पर्स को नष्ट करने जा रहे थे जब पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल किया है। हत्या में शामिल उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

इतनी सी बात पर कॉल गर्ल को दी ऐसी बेरहम मौत



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES