• A
  • A
  • A
भाई को बोला ले जाओ बाइक और बहन के साथ कर दिया ये गंदा काम

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में पुलिस अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर अपराधियों के मन में खौफ पैदा कर रही है लेकिन अपराधी संगीन वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहें हैं। जिले में कुछ दिनों पहले एंटी रोमियो स्क्वायड की महिला पुलिसकर्मियों से ही छेड़छाड़ हुई थी और मंगलवार को एक युवती के साथ सड़क पर से खींच कर रेप किया गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।


युवती घर से अपने भाई के साथ दुकान गई थी। भाई के सामने एक युवक उसको बाइक पर उठा कर ले गया और खेत में ले जाकर रेप किया। काफी देर बाद युवती को छोड़ा गया। युवती ने बदहवास अवस्था में पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


युवती को बाइक सवार युवक उठा कर ले गए और उसके साथ रेप किया। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों के शोर सुनकर आने के बाद आरोपी युवती को बदहवास अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

एक ही सिरिंज से लगा इंजेक्शन तो 46 को हुआ AIDS

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक युवती अपने भाई के साथ दवाई लेने गई थी। तभी पुलिस को जानकारी मिली की सरेराह बाइक सवार युवती का अपहरण कर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जब गहनता से छानबीन की तो थोड़ी देर बाद युवती को बरामद कर लिया गया।

युवती और उसके भाई से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आया जिसमें पता चला कि दोनों भाई बहन मंदबुद्धि है और मोहल्ले का ही एक युवक दोनों को अपने साथ बाइक पर ले गया। आरोपी युवक दोनों को लेकर नगर कोतवाली क्षेत्र के बामन खेड़ी के जंगलों में पहुंचा। जहां युवती के भाई को अपनी बाइक देकर बाइक सीखने के बहाने में लगा दिया और उसकी बहन को खेतों में ले जाकर उसके साथ जबरन रेप किया।

युवती के शोर मचाने पर आसपास जंगल में काम कर रहे लोगों ने आकर युवती को छुड़ाया तब तक आरोपी फरार हो चुका था। पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही साथ पीड़ित युवती के परिजनों की तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया गया है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES