• A
  • A
  • A
80 हजार में खरीद कर लाया हूं जी, मेरी पत्नी है, पुलिस से बोला युवक

मुजफ्फरनगर। यूपी की मुजफ्फरनगर पुलिस के सामने एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवती पर दो-दो पुरुषों ने दावा ठोक दिया है। दोनों पुरुष उसे अपनी पत्नी बता रहे हैं। प्रवेश नाम के एक शख्स ने तो थाने पहुंच पुलिस को बताया है कि वह इस युवती को हरिद्वार के हरकी पौड़ी से 80 हजार में खरीद कर लाया है।

कॉन्सेप्ट फोटो।


पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल युवती थाने में है। यह मामला मुजफ्फरनगर के भोपा थाने का है। युवती पर दोनों पक्षों ने अपना अधिकार जताते हुए अपने सुपुर्द करने की गुहार लगाई है। महिला ने एक पक्ष पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है, तो दूसरे पक्ष ने उसे शादी के नाम पर ठगने वाले गिरोह का सदस्य बताया है। थाना भोपा की पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है।


बिटिया को बहुत पीटती है पत्नी, एक्शन लीजिए, पुलिस से बोला पिता

थाना भोपा क्षेत्र के ग्राम निरगाजनी निवासी संजय ने पुलिस को बताया कि एक युवती बदहवास हालत में भागती हुई उनकी बस्ती की ओर आई और मोहल्ले के लोगों से मदद मांगने लगी। उसने गांववालों से मोबाईल लेकर अपने परिजनों को फोन किया और यहां होने की सूचना दी। कुछ देर बाद ग्राम धीराहेड़ी निवासी प्रवेश व अन्य लोग भी वहां आ गए और युवती को अपनी पत्नी बताकर उसे अपने साथ ले जाने लगे, तभी वहां एक दूसरा युवक भी आ गया और युवती को अपनी पत्नी बताते हुए अपने साथ ले जाने लगा।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार काफी देर तक दोनों पक्षों में युवती को अपने साथ ले जाने को लेकर खींचतान व मारपीट होती रही। सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची और सभी को थाने ले गई। प्रवेश नाम के युवक ने पुलिस को बताया कि वह युवती को हरिद्वार में हरकी पौड़ी से 80 हजार में खरीद कर लाया और उसने बीते शुक्रवार को हरिद्वार में ही उससे कोर्ट मैरिज भी की है। प्रवेश के परिजनों ने बताया कि हमने नवविवाहिता को डेढ़ तोला सोना, लगभग 20 तोला चांदी के आभूषण भी पहनाए थे और उसे 20 हजार रुपए मुंह दिखाई के रूप में भी दिए थे।

वहीं युवती रूपाली ने बताया कि वह कनखल थाना क्षेत्र के गांव जियापोता में रहती है। शुक्रवार को वह अपने पति से नाराज होकर हरिद्वार हर की पौडी पर बैठी थी, तभी कुछ युवकों ने उसकी फोटो खींच ली और घर छोड़ देने के नाम पर उसे धीराहेडी गांव ले आए। फिर जबरन पत्नी के रूप में रखा।

देर रात वह मौका पाकर वहां से भाग निकली और पड़ोस के गांव में पहुंच गई। सूचना पर युवती के माता-पिता भी थाना भोपा आए और दावा करने वाले दूसरे युवक दयाशंकर को अपना दामाद बताया। वे 6 वर्षीय बच्चे को भी साथ लाकर आए और उसके विवाहित होने का सबूत देने लगे। भोपा थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES