• A
  • A
  • A
'बाहर रहते हैं पति, कमरे में पानी भर देता है जेठ, करता है छेड़खानी'

औरैया। यूपी के औरैया में एक महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसका जेठ उसके साथ मनमानी करने की लगातार कोशिश कर रहा है। महिला ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि उसके पति काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। वह यहां अकेली रहती है।

कांसेप्ट इमेज।


महिला ने पुलिस को बताया है कि उसका जेठ इसका फायदा उठाने की कोशिश करता है और हमेशा छेड़खानी करता रहता है। महिला ने बताया है कि बदनामी के डर से पहले तो मैंने किसी से शिकायत नहीं कि पर अब जेठ की हरकतें हद से गुजरने लगी है।


उसने सबमर्सिबल पंप चलाकर पूरे कमरे को पानी से भर दिया और फिर छेड़खानी करने लगा। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी इस महिला ने शुक्रवार को छेड़खानी की सूचना यूपी 100 पुलिस को दी। शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने जेठ को हिरासत में ले लिया है। महिला ने जेठ के खिलाफ तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक गांव निवासी महिला ने बताया कि शुक्रवार को उसके घर में गांव की ही एक महिला आई हुई थी, तो जेठ ने सबमर्सिबल पंप चलाकर पूरे कमरे में पानी भर दिया और फिर इसके बाद वह उसके व उस महिला के साथ छेड़खानी करने लगा।

नौकरी दिलाऊंगा, नौकरी दिलाऊंगा कहकर लूटता रहा इज्जत

कोतवाली प्रभारी मदन गोपाल गुप्ता ने बताया कि महिला की तहरीर पर जांच कराई जा रही है। हिरासत में लिए गए व्यक्ति से भी पूछताछ चल रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES