• A
  • A
  • A
बीएचयू के डॉक्‍टर का सीएम योगी से मिलने से इनकार, कहा- घर पर नहीं पेशेंट की तरह अस्‍पताल आएं

वाराणसी। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए भारतीय जनता पार्टी देशभर में संपर्क टू समर्थन अभियान चला रही है। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसे आगे बढ़ा रहे हैं। इस अभियान को बीएचयू के एक डॉक्‍टर ने तगड़ा झटका दिया है। उन्‍होंने सीएम योगी से मिलने से इनकार कर दिया। आनन-फानन में सीएम का कार्यक्रम बदला गया और मुलाकात के लिए लिस्‍ट में एक अन्‍य प्रोफेसर का नाम जोड़ा गया।

अभियान के लिए पहुंचे सीएम योगी।


योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। 9 जून को पंचक्रोशी यात्रा के बाद आज सुबह शहर के अलग-अलग इलाकों में प्रबुद्धजनों से उनके घर पर मिलने पहुंचे। इस अभियान को बीएचयू के प्रोफेसर टीके लहरी ने झटका दे दिया। योगी आदित्यनाथ को उनके घर पर जाकर मुलाकात करनी थी लेकिन प्रोफेसर लहरी ने यह कहकर मुलाकात से इनकार कर दिया कि पेशेंट के तौर पर अस्पताल की ओपीडी में आएं, न कि घर पर। इसके बाद आनन-फानन में टीके लहरी का नाम बदलकर प्रोफेसर सरोज चूड़ामणि का नाम डाला गया।
खुदाई में मिले हजारों साल पुराने कंकाल, रथ और तलवारें, महाभारत काल का खुलेगा राज
सीएम योगी को डॉ. लहरी का मना करना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यही वजह है कि इस खबर की सच्चाई जानने के लिए ईनाडु इंडिया ने खुद टीके लहरी के घर जाकर उनसे मुलाकात की। आम लोगों से घर पर न मिलने वाले टीके लहरी ने हमें दरवाजे पर ही रोक दिया और आने की वजह पूछी।
जब हमने उनसे सीएम योगी से मुलाकात की बात पूछी तो उन्होंने सीधा जवाब दिया कि मैं बहुत छोटा आदमी हूं मुझसे मिलकर क्या करेंगे? जब उनसे पूछा कि क्या आपने योगीजी से मिलने से इनकार किया तो उनका कहना था कि मैंने इनकार नहीं किया। मैंने कहा कि मैं डॉक्टर हूं यदि वह मुझसे मिलना चाह रहे हैं तो पेशेंट के तौर पर अस्पताल की ओपीडी में मिलें।
चेहरा चमकाने वाले कार्यकर्ताओं पर भड़के अखिलेश, बोले- सैफई में तो किसी और से मिलने दो
फिलहाल सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज वाराणसी में साहित्यकार प्रोफेसर सुरेंद्र प्रताप, काशी हिंदू विश्वविद्यालय के प्रोफेसर सरोज चूड़ामणि, वरिष्ठ अधिवक्ता राधेश्याम चौबे, गढ़वा घाट मठ के महंत स्वामी शरणानंद जी और ज्योतिषी और बीएचयू प्रो चंद्रमौलि उपाध्याय से उनके घर जाकर मुलाकात की है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES