• A
  • A
  • A
बीच सड़क आईजी से भिड़े बीजेपी विधायक, जमकर हुई तीखी बहस, देखें वीडियो

इलाहाबाद। नेताओं और अधिकारियों के बीच टकराहट की खबरें कोई नई बात नहीं हैं। इसी कड़ी में एक और मामला जुड़ गया है इलाहाबाद से जहां बीजेपी विधायक हर्ष बर्धन वाजपेयी और पुलिस अधिकारियों के बीच जमकर बहस हुई। विधायक ने इंग्लिश लैग्वेज में अफसरों को हड़काने की कोशिश की, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने उन्हें उनकी भाषा में ही दिया जवाब।

बीजेपी विधायक की आईजी से नोकझोंक


बता दें कि इलाहाबाद से बीजेपी विधायक हर्ष बर्धन वाजपेयी की आईजी रमित शर्मा और एएसपी शुकीर्ति माधव से जमकर नोक झोंक हुई। दरअसल, राज्यपाल के कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे बीजेपी विधायक की गाड़ी को पुलिस अधिकारियों ने रोक ली। जिससे उनका पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया।
पुलिस ने राज्यपाल के कार्यक्रम में वीआईपी गाड़ियों की आवश्कता से अधिक न जाने देने की मजबूरी बताई, लेकिन विधायक अपनी गाड़ी रोके जाने से नाराज हो गए और तू-तू, मैं-मैं पर उतारू हो गए। बीजेपी विधायक हर्ष वर्धन वाजपेयी का कहना है कि वे कैबिनेट मंत्री नेता कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर गए थे। रास्ते में आईजी और एएसपी ने उनकी गाड़ रोक ली और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।


अधिकारियों का कहना है कि इसके पहले भी कई बार बीजेपी नेता अधिकारियों ने टकरा चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भी सुरक्षा में लगे एसपी सुनील सिंह को भी जूता से मारने की धमकी विधायक ने दे डाली थी।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES