• A
  • A
  • A
लंच पैकेट में बांटी गई शराब, नरेश अग्रवाल के बेटे ने बुलाया था सम्मेलन

हरदोई : एक मंदिर में आयोजित पासी समाज के सम्मेलन के बाद लंच पैकेट में शराब की बोतल बांटने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. जिसके बाद सपा विधायक नितिन अग्रवाल विवादों के घेरे में आ गए हैं. मंदिर पर यह सम्मलेन नरेश अग्रवाल के विधायक बेटे नितिन अग्रवाल ने बुलाया था. इसमे बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने भी शिरकत की थी.

देखें वीडियो.


मंच से हाथ में माइक पकड़कर लंच पैकेट प्रधानों को देने की बात करने वाले यह विधायक नितिन अग्रवाल हैं. यह तस्वीरें रविवार को शहर के प्राचीन श्रवण देवी मंदिर प्रांगण पर आयोजित पासी समाज के सम्मेलन की है. पासी समाज का यह सम्मलेन बीजेपी नेता और हरदोई से विधायक नितिन अग्रवाल ने बुलाया था. इस सम्मलेन में पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने भी शिरकत की थी.
पढ़ें- अचानक तापमान में आई गिरावट, आज लखनऊ में बंद रहेंगे सभी स्कूल
सम्मेलन के समाप्त होने के बाद लोगों को लंच पैकेट वितरित किए गए थे. लंच पैकेट के अंदर पूडी के साथ शराब की शीशी भी परोसी गई. मंदिर में पासी समाज के सम्मेलन में नेताओं ने लंच पैकेट में शराब दिए जाने के यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. वायरल वीडियो में बच्चे तक अपने हाथ में लंच पैकेट और उनमें रखी शराब हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं.

सवाल पूछे जाने पर वह विधायक नितिन अग्रवाल का नाम भी ले रहे हैं. वीडियो में कुछ लोग लंच पैकेट खाते हुए और उस लंच पैकेट में निकली शराब पीने के साथ-साथ बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल का नाम लेने के साथ खुद को उनका कट्टर समर्थक बताते हुए उनको जिताने की बात कहते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन वीडियो के वायरल होने के बाद हरदोई के बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने अपनी ही पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल और उनके विधायक बेटे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.
बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने पूरे मामले की शिकायत प्रशासन और पार्टी के आलाकमान से भी करने की बात की है उनका कहना है कि नरेश अग्रवाल ने मंदिर परिसर में शराब परोसकर जो उनके समाज का उपहास उड़ाया है उससे वह आहत हैं.उनके संसद में कही गई बातों को भुलाकर पार्टी ने उन्हें अपनाया था लेकिन नवागंतुकों ने इस तरह से दलितों का उपहास उड़ाया जाएगा तो जरूरत है पार्टी को अपनी भूल सुधार के लिए पुनर्विचार करना पड़ेगा.
पढ़ें- कुंभ देवत्व यात्रा निकाल हमने तुलसीदास की रचना को सच कर दिखाया : किन्नर अखाड़ा प्रमुख
फिलहाल सम्मेलन समाप्त होने के बाद बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल और उनके विधायक बेटे हरदोई से बाहर लखनऊ में बताए गए हैं.जबकि मंदिर पर शराब परोसे जाने के मामले में हरदोई के बीजेपी सांसद के सख्त तेवर के बाद बीजेपी नेता और प्रशासन की मुश्किलें बढ़ना तय है.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES