• A
  • A
  • A
ज्योतिषी की भविष्यवाणी: नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, NDA पार करेगा 300 का आंकड़ा

लखनऊ: लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ भविष्यवाणियों का दौर भी शुरू हो गया है. चुनावी मौसम में ज्योतिषियों की चांदी हर बार देखी गई है. एक ज्योतिषी को ग्रहदशा धर्म की राजनीति करनेवाली पार्टी के पक्ष में दिखाई दे रही है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो).


उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। यहां के सनातन ज्ञानपीठ के ज्योतिष विद्या प्राध्यापक पंडित योगेश मिश्रा का कहना है कि 17 सितंबर, 1950 को पैदा हुए नरेंद्र मोदी चंद्रमा की महादशा से गुजर रहे हैं. अंतर्दशा केतु की है. कड़े मुकाबले में वह अच्छी जीत हासिल करेंगे.
कौशांबी: मासूम की बलि देने जा रहे साधु की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर की हत्या
महागठबंधन 230-240 सीटों तक सिमट जाएगा
मायावती, अखिलेश यादव और राहुल गांधी के सितारों की गणना करते हुए उन्होंने बताया कि इस सियासी हस्तियों के पुरजोर प्रयास के बाद भी महागठबंधन 230-240 सीटों तक सिमट जाएगा, जबकि भाजपा का गठबंधन 300 का आंकड़ा पार कर जाएगा.
लखनऊ: दो सिर वाले बच्चे की जन्म लेते ही हुई मौत, लोगों ने भगवान गणेश मानकर चढ़ाया प्रसाद
प्रियंका अच्छा प्रदर्शन करेंगी
पंडित मिश्रा ने बताया कि हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाली प्रियंका गांधी जो शुक्र में शनि की अंर्तदशा से गुजर रही हैं, इस दौरान वह अच्छा प्रदर्शन करेंगी और भविष्य में डूबती हुई कांग्रेस की नाव को सहारा देने वाली एक स्टार नेता साबित होंगी. मोदी के नेतृत्व में भाजपा मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, यूपी, उड़ीसा और कर्नाटक और बंगाल में अच्छा प्रदर्शन करेगी.



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES