• A
  • A
  • A
हत्या के बाद ऋषिकेश सब्जी मंडी की कुछ दुकानों में आगजनी, अब हालात काबू में

देहरादून। रायवाला में युवक की हत्या के बाद भीड़ को बढ़ता देख और प्रदर्शन को उग्र होता देख पुलिस प्रशासन ने रायवाला के आसपास धारा 144 लागू कर दी है। लगातार रायवाला और ऋषिकेश में ऐसे संगठनों की मौजूदगी कल से बढ़ी है जो मृतक की तरफ से विरोध प्रदर्शन में शामिल होने आ रहे हैं। इतना ही नहीं पुलिस प्रशासन ने देहरादून से और फोर्स को मंगवा कर रायवाला और ऋषिकेश में तैनात किया गया है।

ऋषिकेश की कई दुकानों में लगाई आग।


रायवाला में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच कुछ शरारती तत्वों ने ऋषिकेश की सब्जी मंडी की कुछ दुकानों को आग के हवाले भी कर दिया है। मौके पर दमकल की गाड़ियों के साथ-साथ भारी पुलिस फोर्स भी तैनात की गई है। पुलिस प्रशासन कोई अंदेशा पहले से ही था कि कुछ शरारती तत्व इस घटना को सांप्रदायिक रूप तो दे ही सकते हैं साथ ही साथ तनाव की स्थिति भी पैदा कर सकते हैं।


पढ़ें- लड़की के बाप-भाई ने कत्ल कर ट्रैक पर फेंका शव, इलाके में बवाल, आगजनी-हंगामा

गौर हो कि बीते 3 दिन से राजधानी के रायवाला थाना क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। रेलवे फाटक पर मिले लक्ष्मण सिंह के शव मामले में आज शहर और धर्मनगरी सहित ऋषिकेश के कई संगठनों ने रायवाला में डेरा डाल दिया है। उनकी मांग है कि अगर जल्द ही आरोपी को फांसी नहीं दी जाती तो हालात और भी बिगड़ सकते हैं।

परिजनों के मुताबिक, दूसरे समुदाय के लोगों ने युवक की हत्या कर उसका शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है। जांच के बाद पुलिस ने 3 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया है। वहीं, आज सुबह से ही सड़कों पर हिंदू संगठन के लोग मार्च कर रहे हैं और पूरा रायवाला सहित आधा ऋषिकेश विरोध प्रदर्शन के चलते बंद करवाया गया है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  धर्मक्षेत्र

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  MAJOR CITIES