• A
  • A
  • A
ब्रेक फेल होने से ऋषिकेश में हुआ बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

ऋषिकेश। आज सुबह हुये एक दर्दनाक हादमें में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। हादसे में 6 गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं, जिसमें एक कार के परखच्चे उड़ गये। बताया जा रहा है कि ये पूरा हादसा एक ट्रक के ब्रेक फेल होने से हुआ है।

हादसे में दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियां।


ऋषिकेश के पुराने बस अड्डे के पास आज एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। जिसमें एक साथ 6 गाड़ियां जिनमें 2 ट्रक, 1 सूमो, 1 कार, 1 बाइक और एक स्कूटी शामिल थी। बताया जा रहा है कि ये हादसा पीछे से आ रहे ट्रक के ब्रेक फेल होने से हुआ है।

पढ़ें-
तेज रफ्तार कार ने मां-बेटी को उतारा मौत के घाट, इलाके में पसरा शोक


मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार पीछे से आ रहे एक ट्रक ने अचानक अपना नियंत्रण खो दिया और आगे चल रही कार और सूमो को टक्कर मार दी। नियंत्रण खोने के चलते ट्रक द्वारा एक दूसरे ट्रक को भी टक्कर मारी गई। इस टक्कर में कार और सूमो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

इस हादसे के दौरान एक स्कूटी और एक बाइक भी चपेट में आ गई। कार में 2 लोग सवार थे। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है। साथ ही 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

फिलहाल, मौके पर पुलिस की टीम, उपजिलाधिकारी हरि गिरी, फायर बिग्रेड और एंबुलेंस मौजूद हैं। घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा है। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को भी सड़क से हटाने का कार्य जारी है। वहीं ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES