• A
  • A
  • A
'सुशासन' में 'जंगलराज', तीन दिन में 7 लोगों से रंगदारी की मांग

पटना। बिहटा में पुलिस प्रशासन पूरी तरह फेल नजर आ रहा है और अपराधी लागातार रंगादारी की मांग कर रहे हैं। ताजा मामले में लगातार तीसरे दिन अपराधियों ने कारोबारियों को धमकाया है। अबतक तीन दिन में सात लोगों से रंगदारी मांगी की मांग की जा चुकी है।

डिजाइन इमेज।


जानकारी के अनुसार, बेउर जेल में बंद कुख्यात रंजीत चौधरी के शूटर पवन चौधरी के गुर्गे अभिषेक ने पवन के नाम से फोन कर बालू कारोबारी गुड्डू सिंह और धीरज सिंह से 10 लाख की रंगदारी मांगी है। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर तीन दिनों में रूपये नहीं दिये गए तो कारोबारी की हत्या कर दी जाएगी।


ये भी पढ़ें : पटना में बदमाशों ने चार व्यवसायियों से मांगी रंगदारी

मोबाइल कर दी गयी धमकी
फोन गुड्डू सिंह के मोबाइल पर किया गया था जिसे धीरज सिंह ने रिसीव किया था। गुड्डू पालीगंज के जलपुरा का रहने वाले हैं, जबकि धीरज बिहटा प्रखंड की पंचायत समिति के सदस्य हैं। बुधवार को एक बार फिर अपराधियों ने निसरपुरा के मुखिया धनंजय सिंह से रंगदारी मांगी। तीनों ही मामले पुलिस के सामने बुधवार को ही आए।

ये भी पढ़ें : 'सुशासन' में अपराधियों का बदल गया है स्टाइल, फोन पर नहीं अब ऐसे मांग रहे हैं रंगदारी

रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी
बता दें कि दो महीने पहले बिहटा और आसपास के इलाकों से अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने और रंगदारों पर शिकंजा कसने के लिए जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने एसआईटी का गठन किया था। इन सबके बावजूद अपराधियों का मनोबल चरम पर है। पिछले तीन दिनों में बिहटा के सात कारोबारियों से रंगदारी मांगी गई और नहीं देने पर हत्या कर देने की धमकी दी गई।

वहीं, धमकी देने वाले अभिषेक ने खुद को बालू का ठेका लेने वाली कंपनी ब्रॉडसन का करीबी बताया है। इस धमकी की जानकारी गुड्डू और धीरज ने एसडीपीओ को दे दी है। पुलिस का कहना है कि वे मामले में कार्रवाई कर रहे हैं और जल्द पूरा मामला सुलझा लिया जाएगा।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES