• A
  • A
  • A
CM के गृह जिले में ये कैसी पुलिसिंग? दिव्यांग को पहले डंडे से मारा, फिर लतियाया

जमशेदपुर। मुख्यमंत्री रघुवर दास के गृह जिले में सड़क के किनारे पड़े एक दिव्यांग को पुलिस ने पहले डंडे के बल पर हटाने की कोशिश की, फिर इससे भी मन नहीं भरा तो पैरों से मारा और खींचकर वहां से हटाया।

दिव्यांग की पैरों से पिटाई करते पुलिस के जवान व एएसआई ए प्रसाद।


जानकारी के अनुसार, जमशेदपुर के जिला उपायुक्त कार्यालय से कुछ ही दूरी पर गोलंबर के पास सड़क किनारे बैठा एक दिव्यांग को साकची थाना क्षेत्र में पेट्रोलिंग करने वाला पीसीआर वैन में सवार जवानों ने अचानक वैन से उतरकर उसे हटाने लगे।


पीसीआर के जवान दिव्यांग को हटाने के लिए अपने डंडे का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। दिव्यांग विरोध करता रहा लेकिन डंडा चलता रहा। दिव्यांग को हटाने के लिए एक जवान ने अपना रौब दिखाते हुए पैर का भी इस्तेमाल किया। सड़क किनारे लोग जमा हो गए लेकिन पीसीआर के जवान अपने रौब को बरकरार रखा और बाद में उसे घसीटते हुए साकची थाना लेकर चले गए।

पीसीआर में सवार एएसआई ए प्रसाद ने बताया कि सूचना मिली थी कि सड़क किनारे एक व्यक्ति बैठकर पत्थर चला रहा है, जिससे राहगीरों को परेशानी हो रही है। सूचना पर यहां पहुंचकर उसे हटाया गया। एएसआई ने बताया कि वो व्यक्ति दिव्यांग है, उसे मारा नहीं गया सिर्फ डराया गया और वहां उठाकर उसे हटाया गया।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES