• A
  • A
  • A
सैकड़ों स्टूडेंट्स ने सवारियों से भरी बस पर किया हमला, मचा हड़कंप!

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर बस स्टॉप पर छात्र आए दिन उत्पात मचाते रहते हैं। आलम ये है कि एक साथ 50 से ज्यादा छात्र रोजाना बस को रोकने का प्रयास करते हैं और जब बस नहीं रूकती है तो तोड़फोड़ करने लगते हैं। ऐसी ही एक घटना आज दोपहर हुई, जिसमें छात्रों ने दिनदहाड़े बस में घुसकर तोड़फोड़ की....

छात्रों ने बस के शीशे तोड़े...


दरअसल लाजपत नगर के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले सैकड़ों बच्चे बस स्टैंड पर खड़े रहते हैं। ये स्कूली बच्चे बस में टिकट नहीं लेते और अंदर हंगामा भी करते हैं। इसलिए अधिकांश चालक स्टॉप पर बस को नहीं रोकते। उतरने वाली सवारी को भी ड्राइवर बस स्टैंड से आगे या पीछे उतारते हैं।


पढ़ें: जांबाज फौजी ने गेट पर ही नाकाम किया आतंकी हमला, Bike सवार टेररिस्टों ने किया अटैक

ऐसे हुई यह घटना
मंगलवार दोपहर स्कूल के बच्चे बस स्टॉप पर खड़े थे। उसी दौरान पंजाबी बाग से बदरपुर के बीच चलने वाली रूट संख्या 479 की क्लस्टर बस वहां आई। बच्चों को देखकर चालक ने स्टॉप से पहले ही बस को रोक दिया। बच्चे जब बस की तरफ भागे तो चालक ने बस का गेट बंद कर दिया। इससे नाराज छात्रों ने डंडे और पत्थरों से बस पर हमला कर तोड़फोड़ कर दी।


डंडे और पत्थरों से बस पर हमला


पढ़ें: देखिए कौन है ये लड़की जिसकी अदाओं पर मर मिटी दुनिया? शोख अदाओं के कायल हुए लाखों दिल

बस के शीशे टूटते ही चालक ने गाड़ी को रोक लिया। जैसे ही चालक और कंडक्टर जब बस से उतरकर आए तो छात्र फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES