• A
  • A
  • A
गोलगप्पे खाने पर हो गया विवाद, पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में गोलगप्पे खाने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान राजबीर राठौड़ (31) के रूप में हुई।

देखें वीडियो।


दरअसल शनिवार रात गोलगप्पे खाने के दौरान राजबीर की पड़ोस में रहने वाले इम्तियाज से किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। इस पर इम्तियाज ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर राजबीर को काफी पीट दिया था। हालांकि दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था।


पढ़ेंःपत्नी के साथ भाभी करती थी ऐसा काम, देवर ने लगा दिया ठिकाने

पिटाई के कारण हुई मौत
इसके बाद राजबीर अपने घर जाकर सो गया। रविवार सुबह परिजन राजबीर को चाय देने पहुंचे तो वह अचेत पड़ा था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने उसे तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोलगप्पा खाने के विवाद में मृत युवक अपनी पत्नी के साथ (फाइल फोटो)।

परिजनों का आरोप है कि इम्तियाज व उसके साथियों की पिटाई के कारण ही उसकी मौत हुई है। उधर पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चलने की बात कह रहे हैं। पुलिस राजबीर के परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पढ़ेंः दोस्तों के साथ चेक कर रहे थे पिस्टल, चल गई गोली और जान पर आ गई आफत

साथियों की पिटाई के कारण ही हुई मौत
जानकारी के मुताबिक राजबीर परिवार सहित वेस्ट विनोद नगर की गली नंबर चार में रहता था। इसके परिवार में माता-पिता, पत्नी, तीन बच्चे व अन्य सदस्य हैं। वह साप्ताहिक बाजार में प्लास्टिक का सामान बेचता था। घर का अकेला ही कमाने वाला था। राजबीर के भाई धर्मवीर ने बताया कि इसके शनिवार रात करीब दस बजे काम से लौटने के बाद वह बाजार गोलगप्पे खाने गया था जहां इम्तियाज से उसकी कहासुनी हो गई। दोनों ने शराब पी हुई थी।

पढ़ेंः 'माफीनामा' बना CM केजरीवाल का सिरदर्द! पंजाब में Party टूटने से बचाने के लिए हुई हाई-लेवल मीटिंग

लात-घूंसों से की पिटाई
इस पर इम्तियाज ने फोनकर अपने कुछ साथी वहां बुला लिए। सभी ने लात-घूंसों से राजबीर की जमकर पिटाई की। इलाके के लोगों ने दोनों को समझाकर शांत करा दिया जिस कारण मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। राजबीर अपने घर जाकर सो गया। रविवार सुबह करीब नौ बजे परिजन उसे चाय देने पहुंचे तो वो बिस्तर अचेत पड़ा मिला। आरोप है कि इम्तियाज और उसके साथियों की पिटाई के कारण ही उसकी मौत हुई है। इम्तियाज का पिता इलाके का दबंग बताया जा रहा है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES