• A
  • A
  • A
आज सीएम योगी पहुंचेगे बहराइच, करेंगे बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा

बहराइच। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का मुआयना करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को बहराइच आएंगे। व्यवस्थाओं में कोई चूक न हो, इसकी खास हिदायत अफसरों को दी गयी है। सीएम के दौरे को लेकर अफसरों में दहशत है। डीएम अजयदीप सिंह, विधायक महसी सुरेश्वर सिंह ने शनिवार को हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)


बहराइच में नानपारा, महसी और कैसरगंज तहसील बाढ़ प्रभावित इलाके है। अब तक हजारों लोग बाढ़ और कटान से बेघर हो चुके हैं। बाढ़ विभीषिका को देखकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने 11 अगस्त को बहराइच के साथ गोंडा और बाराबंकी जिले की हवाई सर्वेक्षण की प्लानिंग की थी। लेकिन सीएम योगी को उप राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने दिल्ली रवाना होना पड़ा। इसलिए सीएम का बहराइच दौरा कार्यक्रम रद्द हो गया।


वहीं, रविवार को सीएम ने बहराइच में बाढ़ प्रभावित इलाकों के सर्वेक्षण की रणनीति बनाई है। इस बाबत शासन से जानकारी मिलने के बाद डीएम अजयदीप सिंह, एसपी सुनील सक्सेना, विधायक सुरेश्वर सिंह, एडीएम समेत अन्य अफसर रामलीला मैदान में जुट गए।

सीएम के आगमन की तैयारियों में जुटे लोग

आपको बता दें कि सीएम योगी का चयनित स्थान पर हेलीपैड बनाया गया है। यहां जेसीबी और मजदूरों को लगाकर सफाई शुरू करवाई गई। सीएम गोलागंज, कायमपुर आदि गांवों का दौरा भी करेंगे। महराजगंज जिले के दौरे के दौरान अफसरों पर हुई कार्रवाई से बहराइच के अफसरों की धड़कनें बढ़ी हुई है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  चुनाव

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES