• A
  • A
  • A
नर्सिंग होम संचालक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

चन्दौली। प्रदेश सरकार जहां एक तरफ अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए ऑपरेशन क्लीन चला रही है बावजूद इसके अपराध में कोई खास कमी देखने को नहीं मिल रही है। जिले में आज बेखौफ बदमाशों ने एक नर्सिंग होम संचालक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

जांच करती पुलिस


आज शाम लगभग सात बजे सकलडीहा कोतवाली के क़स्बा के निजी हॉस्पिटल संचालक विजयी यादव अपने हॉस्पिटल से किसी काम के लिए निकले थे। वे मंत्री अनिल राजभर के घर के समीप से गुजर रहे थे कि पीछे से बाइक सवार अज्ञात तीन नकाबपोश असलहाधारी बदमाश विजयी यादव पर फायरिंग शुरू कर दिया।


बदमाश सकलडीहा सघनक्षेत्र की तरफ फरार हो गये। विजय यादव मौके पर गिरे तड़प रहे थे तभी ग्रामीणों ने उन्हें तत्काल निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। सूचना पर सकलडीहा कोतवाली प्रभारी व सकलडीहा क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडे मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने नर्सिंग होम संचालक विजय यादव को गोली मारकर फरार हो गए उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी भेजा गया है। अपराधियों की तलाश जारी है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES