• A
  • A
  • A
दिल्ली के रास्ते कुवैत भेजी जा रही थी नेपाली युवती, महिला तस्कर गिरफ्तार

बहराइच। नेपाल से महिलाओं और बच्चों की तस्करी का मामला थम नहीं रहा है। बुधवार सुबह नेपाल निवासी एक महिला को महिला तस्कर दिल्ली के रास्ते कुवैत भेजने के लिए ले जा रही थी। तभी सीमा पर जांच के दौरान एसएसबी ने तस्कर और अपहृत महिला को हिरासत में ले लिया। जांच के बाद दोनों महिलाओं को मायती नेपाल संस्था के सुपुर्द कर दिया गया है।

कॉन्सेप्ट इमेज।


एसएसबी की 42 वीं वाहिनी के कमांडेंट एके गिरी ने बताया कि रुपईडीहा बीओपी के निरीक्षक अवनीश मलिक महिला जवानों के साथ आने-जाने वाले लोगों की तलाशी ले रहे थे। महिला निरीक्षक संगीता ने नेपाल से आई दो महिलाओं से पूछताछ की। इस दौरान महिला के हड़बड़ाने पर उससे कड़ाई से पूछताछ की गई। महिला ने सहयोगी महिला को दिल्ली के रास्ते कुवैत भेजे जाने की बात स्वीकार की।


महिला जवानों ने दोनों को हिरासत में ले लिया। महिला तस्कर ने अपना नाम रामकली ओली निवासी मानपुर तुलसीपुर दांग के रूप में बताया। जबकि खाड़ी देश भेजी जा रही महिला ने अपना नाम 22 वर्षीय शर्मिला विश्वकर्मा निवासी संगम चौक जिला सनसुई नेपाल बताया। एसएसबी जवानों ने दोनों महिलाओं को नेपाल की मायती संस्था के सुपुर्द कर दिया है।

एसएसबी जवानों की पूछताछ में महिला तस्कर ने बताया कि नेपाल काठमांडू निवासी राकेश मुख्य सरगना है। राकेश के बताए पते पर महिला को दिल्ली भेजना था। इसके बाद महिला को वहां से कुवैत भेजे जाने की तैयारी थी।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES