• A
  • A
  • A
बंगला बचाने के लिए सीएम योगी से मिले मुलायम सिंह यादव!

लखनऊ। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव अपना बंगला बचाने के जोड़तोड़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे। आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि यह मुलाकात सुप्रीम कोर्ट द्वारा आए फैसले को लेकर की गई है। मुलायम सिंह ने सीएम योगी से गुजारिश की है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अनुपालन कर लिया जाए लेकिन विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष को यह बंगले आवंटित कर दिए जाएं।

सीएम योगी और मुलायम सिंह की मुलाकात पर रिपोर्ट।


इसके पीछे माना यह जा रहा है कि कागजों में भले ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अनुपालन कर लिया जाएगा लेकिन विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन के नाम पर बंगले आवंटित करने से मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के रहने की सुविधा बनी रहेगी।


वाराणसी में लोग कफन खरीद रहे और कर्नाटक में पीएम विधायक खरीद रहे : संजय सिंह

सीएम योगी और मुलायम सिंह की ये मुलाकात काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव अपने बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कहने पर योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे थे। दोनों के बीच करीब आधे घंटे बातचीत हुई। सूत्रों का कहना है कि बंगले खाली कराने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुपालन में राज्य सरकार की तरफ से जल्द ही नोटिस जारी किए जाएंगे।

पानी पीने से पहले सीएम योगी ने किया कुछ ऐसा कि अधिकारियों के गले सूख गए
राज्य संपत्ति अधिकारी योगेश शुक्ला ने पूर्व में कहा था कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही और स्पष्ट शब्दों में है कि पूर्व मुख्यमंत्रियों से बंगले खाली कराए जाएं। ऐसे में उनके विभाग की तरफ से जल्द ही नोटिस जारी करने की प्रक्रिया अपनाई जाएगी। ऐसे में बुधवार को हुई योगी-मुलायम की मुलाकात को लेकर सत्ता के गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES