• A
  • A
  • A
हैरान कर देगा ये वीडियो, महिला को जलाने के लिए सिलेंडर में आग लगा दौड़ा युवक

इलाहाबाद। मकान कब्जा करने के लिए एक शख्स ने महिला पर एलपीजी सिलेंडर में आग लगाकर हमला करने की कोशिश की। महिला जान बचाने के लिए भागती रही और युवक जलता हुआ सिलेंडर लेकर उसका पीछा करता रहा। ये हैरान कर देने वाली घटना इलाहाबाद के कीडगंज की है।

सिलेंडर में आग लगाकर महिला का पीछा करता युवक।


कीडगंज इलाके में अकेली रहने वाली महिला के मकान पर आरोपी युवक कब्जा करने का प्रयास कर रहा है, जब महिला ने इसका विरोध किया और इलाके के लोगों को एकत्रित करने के लिए आवाज लगाई तो आरोपी ने घर से एलपीजी सिलेंडर उठाकर उसमें आग लगाई और जलता सिलेंडर महिला पर फेंकने के लिए दौड़ पड़ा। इस हमले से डरी महिला ने भागकर अपनी जान बचाई, लेकिन इस दौरान ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी को सबूत मानकर आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
राहुल गांधी एक भटके हुए मुसाफिर हैं : महेंद्र नाथ पांडेय
बता दें, इलाहबाद के कीडगंज में महिला के पीछे जलता सिलेंडर लेकर हमले का प्रयास कर रहा ये शख्स इलाके का दबंग आफताब अहमद है। इसकी नियत इलाके में रहने वाली महिला के मकान पर कब्जा करने की काफी दिनों से थी। 9 जुलाई को आफताब जबरन महिला के घर में घुस कर कब्जा करने की कोशिश की। इसका विरोध करने के लिए महिला ने चिल्ला कर लोगों को जमा करने लगी। इससे गुस्साए आफताब ने घर के अंदर रसोई से एलपीजी सिलेंडर उठाया और उसमें आग लगाकर महिला को दौड़ा कर जलते सिलेंडर से महिला पर जानलेवा हमला करने के लिए दौड़ा लिया।
मुस्लिमों के सरयू नदी में वजू करने के मामले में दो धड़ों में बंटा संत समाज
इस दौरान महिला ने किसी तरह भागकर जान बचाई। फिलहाल पुलिस ने आफताब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एएसपी सुकृति माधव के मुताबिक जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी भी की जाएगी और महिला की सुरक्षा के लिए सम्बंधित थाने को निर्देश भी दे दिया गया है।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES