• A
  • A
  • A
कमलनाथ कैबिनेट: शपथग्रहण की चार लाइनें भी सही तरीके से नहीं पढ़ सकीं इमरती देवी

भोपाल। मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल राजभवन में आयोजित गरिमामय समारोह में कमलनाथ सरकार के 28 मंत्रियों को शपथ दिलाई.डबरा से विधायक इमरती देवी को मंत्री पद की शपथ ली, लेकिन वो हिंदी में लिखी चार लाइनें भी सही तरीके से नहीं पढ़ सकीं.

इमरती देवी मंत्री पद का शपथ लेते हुए.


हाल ही में हुए चुनाव में इमरती देवी ने डबरा से बीजेपी के कप्तान सिंह को 57446 वोटों के अंतर से हराया है. इसके इनका नाम बडे़ अंतर से जीत दर्ज करने वाले उम्मीदवारों के तौर पर होती है.

पढ़ें: आरिफ अकील बने कैबिनेट मंत्री, यहां देखें राजनीतिक सफर
12वीं पास इमरती देवी पहली बार 2013 में अपना चुनावी हलफनामा भरा था. इस वक्त उनके पास कोई फोर व्हीलर नहीं था. लेकिन अगले 5 साल में उन्होंने दो गाड़ी खरीदीं. इस बार के चुनावी हलफनामें में खुद के पास 7.37 लाख रु. कैश, जबकि पति के पास 2.6 लाख रुपए होना बताया है. इमरती देवी ज्वैलरी और हथियरों की भी शौकीन हैं.

ब्रूजो के वजह से सुर्खियों में आई थीं इमरती देवी

बात जुलाई 2015 की है जब इमरती देवी का पालतू कुत्ता 'ब्रूजो' के गुम हो गया था. इसके लिए बकायदा विधायक साहिबा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उसे ढूंढने की गुहार लगाई थी. खास बात ये रही की वो प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में रोने लगीं. जिसके बाद पुलिस भी विधायक साहिबा के हुकूम बजाने में जुट गये.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES