• A
  • A
  • A
गहलोत-पायलट के शपथ ग्रहण को LIVE देखने के लिए 300 स्क्रीन

जयपुर. राजस्थान में बनने जा रही कांग्रेस की नई गहलोत सरकार का शपथ ग्रहण समारोह सोमवार को होना है. इस खास समारोह पर प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश की नजरें है. पूरे राजस्थान में इसका सीधा प्रसारण किए जाने की पूरी तैयारी की गई है, लेकिन प्रदेशभर में 300 स्क्रीन लगाई गई है.

डिजाइन फोटो.


अल्बर्ट हॉल पर सोमवार को होने वाले इस समारोह का सीधा प्रसारण राजस्थान के हर जिले में दिखाई देगी. शपथ ग्रहण समारोह के लिए कांग्रेस ने राजधानी जयपुर और सभी जिला मुख्यालयों समेत प्रदेश में स्क्रीन लगवाई जा चुकी है. इन स्क्रीन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम लोगों को शपथ ग्रहण समारोह का सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा.

पढ़ें: गहलोत के शपथ ग्रहण समारोह में दिखेगा महागठबंधन का शक्ति प्रदर्शन, ये दिग्गज नेता होंगे शामिल, देखें सूची
अशोक गहलोत और सचिन पायलट मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले से सुबह 9 बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय जाएंगे. वहां से दोनों नेताओं को तिलक लगाकर अल्बर्ट हॉल के लिए रवाना किया जाएगा.
शपथ ग्रहण समारोह में महागठबंधन में शामिल अन्य दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है. समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, मायावती, शरद यादव, अखिलेश यादव, फारुख अब्दुल्ला, चंद्रबाबू नायडू, बदरुद्दीन अजमल, तेजस्वी यादव, एमके स्टालिन, कनीमोझी, हेमंत सोरेन, बाबूलाल मरांडी और राजू शेट्टी सहित विभिन्न पार्टियों के प्रमुख नेता शामिल होंगे.

पढ़ें: गहलोत के शपथ ग्रहण समारोह में जयपुर में लगेगा VVIP का जमावड़ा, जाम से बचना है तो देखें, ये है ट्रैफिक व्यवस्था
साथ ही इस समारोह में वसुंधरा राजे भी शिरकत करेंगी. इस तरह समारोह में प्रदेशभर से बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावना है.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES