• A
  • A
  • A
सचिन अभी भी रूठे हुए हैं राहुल से...देखें Video...जब सचिन पीठ दिखाने लगे तो खुद राहुल ने उनका हाथ पकड़ा

जयपुर. राजधानी का अल्बर्ट हॉल राजस्थान के नए सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के शपथ ग्रहण समारोह का गवाह बना. कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी समेत देश के बड़े यूपीए नेताओं ने शिरकत की. इस दौरान मंच पर एक सीन दिखा जिससे यह साफ हो रहा हैकि सचिन पायलट अभी भी राहुल गांधी से रूठे हुए हैं.

फोटो पर क्लिक कर देखें वीडियो.


कांग्रेस की ओर से सचिन पायलट और अशोक गहलोत दोनों ही सीएम के प्रबल दावेदार थे. दोनों ही सीएम पद चाहते थे. पायलट किसी भी सूरत में उप मुख्यमंत्री का पद नहीं चाहते थे. इसको लेकर उनको मनाने का दौर चलता रहा. इन सबमें भंवर जितेंद्र सिंह ने मध्यस्तथा की और सचिन पायलट को मनाने में कामयाब हुए.
पढ़ें: अशोक गहलोत ने तीसरी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ... पालयट बने उपमुख्यमंत्री
सचिन पायलट मान तो गए लेकिन उनकी नाराजगी राहुल गांधी से अभी कम नहीं हुई है. शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच पर राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई नेता थे. इन सबके बीच एक नजारा दिखा. सचिन पायलट राहुल से नजर चुराते हुए मंच से हटने लगे तो राहुल ने उनका हाथ पकड़ा. सचिन पलटे और कुछ कहते हुए वहां से चले गए.
पढ़ें: अब मैं डबल इंजन हूं...तेजी से होगा विकास- सचिन पायलट
इन सीन से यह तो साफ है कि राहुल गांधी के फैसले को लेकर सचिन में अभी भी नाराजगी है. वो अभी भी डिप्टी सीएम के पद को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. गौरतलब है कि सचिन पायलट ने राजस्थान में काफी मेहनत की. पार्टी को मजबूत किया. इन सबको लेकर पायलट और उनके समर्थकों को यह उम्मीद थी कि वो ही मुख्यमंत्री बनेंगे.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  ASSEMBLY ELECTIONS 2018

  MAJOR CITIES