• A
  • A
  • A
शपथग्रहण समारोह में गर्मजोशी से मिले....गहलोत-वसुंधरा...देखें Video

जयपुर। विधानसभा चुनाव से पहले एक दूसरे को फूटी आंख न सुहाने वाले गहलोत-वसुंधरा आपस में गर्म जोशी से मिलते नजर आए. ये नजारा अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान का था. भले ही ये राजनीति के पिच पर एक दूसरे को क्लीन बोल्ड करने की फिरक में रहते हों लेकिन, जब कोई मैदान जीत लेता है तो, सारी कड़वाहट को भूलकर ये दोनों एक दूसरे के खुशी में शामिल हो जाते हैं.

फोटो क्लिक कर देखें वीडियो


हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब वसुंधरा-गहलोत इतने गर्म जोशी से एक दूसरे से मिले हों. इससे पहले 2008 विधानसभा चुनाव जीतने के बाद वसुंधरा ने अशोक गहलोत को न्योता दिया था. तब भी ये दोनों बड़े ही गर्म जोशी से मिले थे. उस समय गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री और भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने अशोक गहलोत को गले लगा लिया था.
यह भी पढ़ें-अशोक गहलोत ने तीसरी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ... पालयट बनें उपमुख्यमंत्री

वसुंधरा और अशोक गहलोत सियासी पीच पर भले ही एक दूसरे के खिलाफ मैदान में हों लेकिन, जब मौका खुशी या गम को होता है तो दोनों एक दूसरे के साथ नजर आते हैं. गहलोत के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बड़ी ही शालीनता से गहलोत से मिलती नजर आईं. दोनों ने ही एक दूसरे का हाथ थामते हुए बड़े गर्म जोशी के साथ मिले. ये नजारा देखने के बाद ये यकीन करना मुश्किल हो जाएगा कि दोनों एक दूसरे के सियासी पीच पर घोर विरोधी है.

यह भी पढ़ें-सचिन अभी भी रूठे हुए हैं राहुल से...देखें Video...जब सचिन पीठ दिखाने लगे तो खुद राहुल ने उनका हाथ पकड़ा

वसुंधरा और अशोक गहलोत जब एक दूसरे से मिल रहे थे, उस वक्त कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद थे. वसुंधरा ने गहलोत का हाथ थामकर जैसे ही मुख्यमंत्री बनने की शुभकामनाएं दीं पूरा मैदान तालियों की गड़गड़ाहटों से गुंज उठा.

बता दें अशोक गहलोत बतौर राजस्थान मुख्यमंत्री पद के लिए तीसरी बार शपथ ले रहे हैं. इससे पहले गहलोत 1998 और 2003 में राजस्थान का बतौर मुख्यमंत्री प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES