• A
  • A
  • A
भाजपा के पूर्व विधायक ने सोशल मीडिया पर लिखा 'दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है, उम्र भर का गम हमें इनाम दिया है'....जानें क्यों

पाली. चुनावी सरर्गमी का दौर पूरी तरह से ठंडा हो गया है. सर्द हवाओं ने मौसम को सुहावना बना दिया है. चुनाव के बाद अब सभी पार्टी के पदाधिकारी और प्रत्याशी चुनावी कार्या की समीक्षा कर रहे हैं. लेकिन, पाली की सुमेरपुर सीट से पूर्व सरकार में उपमुख्य सचेतक और विधायक रहे मदन राठौड़ अपने सोशल मीडिया पेज के चलते काफी सुर्खियों में आ गए हैं.

फेसबुक वाल से लिया गया स्क्रीन शार्ट


दरअसल चुनाव के नतिजों के बाद राठौड़ ने अपने फेसबुक पेज पर 'दुश्मन ना करे दोस्त ने वो काम किया है, उम्र भर का गम हमें इनाम दिया है' इस अपडेट को राठौड़ ने किसी भावना से डाला है. इस संबंध में कोई नहीं जानता. लेकिन, राठौड़ के इस अपडेट के बाद उनके समर्थक उनसे सहानुभूति जता रहे हैं और अन्य फॉलोवर्स उनपर ट्रोल कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें-राजस्थान राज्य कर्मचारी संघ के अध्यक्ष मेड़तिया ने निभाया अपना वादा...गहलोत के शपथ लेते ही...गरीबों में बांटे 5 लाख रुपए

इस बार भाजपा ने काट दिया था टिकट
आपको बता दे कि मदन राठौड़ पाली जिले में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के रूप में एक प्रमुख चेहरा हैं. वे सुमेरपुर सीट से पूर्व में विधायक पद पर जीतकर उपमुख्य सचेतक रह चुके हैं. इस विधानसभा चुनाव में भाजपा ने राठौड़ का टिकट काटकर सुमेरपुर नगर पालिका चेयरमैन जोराराम कुमावत को टिकट दिया था. जोराराम ने इस बार 32 हजार वोटों से चुनाव में जीत दर्ज करवाई है और सबसे बड़ी बात की जोराराम, मदन राठौड़ के सबसे करीबी लोगों में से एक हैं.


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES