• A
  • A
  • A
शपथग्रहण समारोह में भीड़ हुई आउट ऑफ कंट्रोल...बीडी कल्ला, राजेन्द्र पारीक भीड़ में फंसे...तो कई विधायकों को नहीं मिली जगह...देखें Video

जयपुर. राजस्थान में कांग्रेस की नवनिर्वाचित सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पद एंव गोपनीयता की शपथ ली. शपथ ग्रहण कार्यक्रम जनपथ की जगह इस बार अल्बर्ट हॉल पर किया गया. अल्बर्ट हॉल में पास से ही एंट्री दी जा रही थी लेकिन अचानक भीड़ बढ जाने से स्थितियां आउट ऑफ कंट्रोल हो गई.

फोटो पर क्लिक कर देखें वीडियो.


बडी संख्या में लोग वीआईपी जगह पर घुस गये. हालात ये हुई कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व अध्यक्ष और विधायक बीडी कल्ला भीड़ में फंस गए. इसी तरह से वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री राजेन्द्र पारीक भी भीड़ से जूझते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. इसी तरह कांग्रेस को सर्मथन देने वाले विधायक संयम लोढा और लक्ष्मण मीणा भी इसी तरह भीड़ में फंस गए. लक्ष्मण मीणा तो आखिर अपने गंतव्य तक पहुंच ही नहीं सके और वहीं भीड में बैठ गये.
पढ़ें: गहलोत के शपथ ग्रहण के बाद मंत्रिमंडल में भरतपुर की इस विधायक को जगह मिलने की चर्चा
तस्वीरों से साफ है कि समर्थक अपने नेता को देखने के लिए कितनी उत्साहित थी. भीड़ को जब कोई रास्ता नहीं दिखा तो उसने अपना रुख बदलते हुए वीआईपी एंट्री की ओर मोड़ दिया. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि कई विधायक इसमें फंस गए और मंच तक नहीं पहुंच पाए.

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  कारोबार

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES