• A
  • A
  • A
VHP की गुंडागर्दी, प्रेमी जोड़ों को दौड़ाकर पीटा

जमशेदपुर। वेलेंटाइन डे के मौके पर भारतीय संस्कृति को बचाने की आड़ में एक बार फिर विश्व हिंदू परिषद की गुंडागर्दी देखने को मिली है। जुबली पार्क में बैठे प्रेमी जोड़ों को इन लोगों ने बलपूर्वक यहां से भगा दिया। इस दौरान कई प्रेमी जोड़ों के साथ बदसलूकी भी की गई।

जुबली पार्क में वीएचपी की गुंडागर्दी


दरअसल पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार वीएचपी के कई कार्यकर्ता अलग-अलग बाइक पर सवार होकर जुबली पार्क पहुंचे। वहां से सभी झंडे लेकर पार्को में बैठे जोड़ों को खदेड़ना शुरु कर दिया। वहीं पुलिस पूरे मामले में तमाशबीन बनी रही। जबकि वीएचपी कार्यकर्ता इसे संस्कृति को बचाने का प्रयास बताया।


यह भी पढ़ें : वेलेंटाइन विशेष : खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों!

विवाहित जोड़ों को भी नहीं छोड़ा
पार्क में बैठे लोग चाहे वो प्रेमी जोड़े हो या फिर शादी-शुदा जोड़े। वीएचपी कार्यकर्ताओं ने किसी को नहीं बख्सा। हर किसी पर जोर दिखाया। ये युगल जोड़े भागते रहे और कार्यकर्ता उन्हें दौड़ाते रहे। तब तक पीछा नहीं छोड़ा जब तक कि वे पार्क से बाहर ना निकल गए।

यह भी पढ़ें : कहीं मिल रहे हैं दिल तो कहीं जुदा हो रही हैं धड़कनें

गुंडागर्दी पर खाकी की खामोशी
सबसे ताज्जुब की बात तो ये है कि हर साल इस दिन डंके की चोट पर खुलेआम ये लोग इसी तरीके से गुंडागर्दी दिखाते हैं, और प्रशासन तमाशा देखता रहता है। यहां भी यही हुआ पुलिस की मौजूदगी के बीच लोगों को परेशान किया गया लेकिन पुलिस का जवाब ये कि कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES