• A
  • A
  • A
साक्षी का ओवैसी पर हमला, कहा- जहरीला नाग हमेशा उगलता है जहर

उन्‍नाव। अपने बयानों से हमेशा विपक्षियो को करारा जवाब देने वाले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवाद को हवा दी है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्‍होंने ओवैसी पर हमला करते हुए उन्‍हें जहरीला सांप बताया है, जो जहर उगलता रहता है। कहा कि ओवैसी जैसे लोग खाते हिंदुस्तान का हैं और गाते पाकिस्तान की हैं।

पत्रकारों को संबोधित करते सांसद साक्षी महाराज।


अयोध्या में 28 साल बाद रथयात्रा निकल रही है उसका 2019 के चुनाव पर क्या प्रभाव पड़ेगा। इस पर साक्षी महाराज ने कहा कि राम हमारे आदर्श हैं और हर रथयात्रा को चुनाव से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। योगीजी दिवाली मनाने गए तो चुनाव से जोड़कर देख लिया। जबकि चुनाव दूर-दूर तक नहीं था। अभी 2019 का चुनाव बहुत दूर है।


पयासी गांव की 'प्यास' तक नहीं बुझा पाए कलराज मिश्र
वहीं सेना पर आये दिन हो रहे आतंकी हमलों और पत्थरबाजों के हमले को लेकर कहा कि जवान पहले ज्यादा शहीद होते थे। कांग्रेस के ज़माने में तो शहीदों के शव भी नहीं लाए जाते थे। ये तो अटलजी की सरकार में जब कारगिल युद्ध हुआ तब से हम लोगों ने समूह में शव लाना शुरू किया। हमले कम हुए हैं, आगे परिणाम क्या होता है उस समय का इंतज़ार मोदी सरकार कर रही है। आप देख लेना बहुत अच्छे परिणाम निकल कर आयेंगे

ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि ये जहरीला सांप है जो जहर उगलता ही रहता है। मुसलमानों पर जो आरोप लगते हैं वो ओवैसी जैसे लोगों की हरकतों के कारण ही लगते हैं। हम अब्दुल कलाम का सम्मान करते हैं, अशफाक उल्ला का सम्मान करते आए हैं। हम सैकड़ों मुसलमान गिना सकते हैं राष्ट्र जिनका सम्मान करता रहा है। जबकि ओवैसी जैसे लोग खाते हिन्दुस्तान का हैं और गीत पकिस्तान के गाते हैं। ऐसे लोगों का स्थान केवल और केवल पकिस्तान में है।

अजित सिंह ने फूंका चुनावी बिगुल, बोले, भाजपा को हराने के लिए करेंगे गठबंधन

साक्षी महाराज ने कहा कि असल में ओवैसी का अयोध्या से कोई लेना-देना नहीं है। लोग बाबरी बाबरी कहके बावरे हो गए हैं। बाबर इनका रिश्तेदार था ओवैसी बताएं तो सही बाबर क्या था इनका। बाबर एक आक्रान्ता था मुसलमानों से उसका कोई रिश्ता नहीं था। वहां पर मस्जिद का कोई आधार बनता ही नहीं है तो ओवैसी के चिल्लाने का कोई मतलब नहीं रह गया है।

वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता हनुमंत राव ने मणिशंकर अय्यर को पार्टी से निकालने की बात की है। मोदीजी हम लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं। इस कांग्रेस को रहने का अधिकार नहीं है जिसने देश का विभाजन किया। इस कांग्रेस को इस देश में सत्ता में कही भी बने रहने का अधिकार नहीं है।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES