• A
  • A
  • A
जय श्रीराम के नारों के बीच होने लगी ताबड़तोड़ गोलीबारी, देखें वीडियो

जालौन। सपा के कुठौंद ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के बाद भाजपाइयों ने सारी हदें पार कर दीं। देखते ही देखते दर्जनों लोगों की भीड़ चौराहे पर जमा हो गई। हथियारों से लैस ये लोग जय श्रीराम के नारे लगाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है।

चौराहे पर फायरिंग करते भाजपा नेता।


कुठौंद में मंगलवार को सपा की ब्लाक प्रमुख के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव मंगलवार को मत विभाजन के बाद पारित हो गया। मत विभाजन जालौन के उपजिलाधिकारी भैरपाल सिंह की देखरेख में हुआ। ब्लाक प्रमुख पुष्पा देवी पत्नी श्याम यादव ने मतदान का बहिष्कार किया था। उनके खिलाफ अविश्वास पेश करने वाली भाजपा नेता राजू यादव की पत्नी नीलम के पक्ष में 69 सदस्यीय क्षेत्र पंचायत में 37 मत पड़े थे। जबकि दो मत अवैध होने पर निरस्त कर दिए गए।


साक्षी का ओवैसी पर हमला, कहा- जहरीला नाग हमेशा उगलता है जहर

इसके बाद भाजपाइयों ने बाजार में खुलेआम हवाई फायरिंग की। हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टियों ने हमला बोल दिया। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरपाल दादी ने योगी सरकार को गुंडों वाली सरकार कहा है। बताया जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष का तख्ता पलट करने में लगी हुई है।

बता दें कि कुठौंद में ब्लाक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर मंगलवार को घमासान की स्थिति रही। सपा शासन में पार्टी के नेता श्याम यादव की पत्नी पुष्पा यादव ब्लाक प्रमुख निर्वाचित हुईं थीं। प्रदेश में निजाम बदलने के बाद उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी शुरू हो गई। क्षेत्रीय विधायक नरेंद्र पाल सिंह जादौन की प्रतिष्ठा इसमें दांव पर लगी हुई थी।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  اردو خبریں

  ଓଡିଆ ନ୍ୟୁଜ

  ગુજરાતી ન્યૂઝ

  MAJOR CITIES