• A
  • A
  • A
BJP नेत्री और सिपाही में हुई थप्पड़बाजी, चौकी में हुआ जमकर हंगामा, देखें VIDEO

बरेली। बरेली में भाजपाइयों द्वारा थप्पड़बाजी का नया मामला सामने आया है। इस बार भाजपा की जिलामंत्री ज्योति मिश्रा और एक सिपाही के बीच थप्पड़बाजी हुई है। बरेली की नकटिया चौकी में एक सिफारिश के सिलसिले में पहुंची भाजपा नेत्री ज्योति मिश्रा और वहां तैनात सिपाही के बीच थप्पड़ चल गए।

देखें वीडियो।


दोनों ने ही एक दूसरे को थप्पड़ मारे। फिलहाल पुलिस ने भजपाइयों और सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस चौकी में हुए इस विवाद की सूचना पर एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण भी मौके पर पहुंच गए। नकटिया चौकी क्षेत्र में डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले दिनेशपाल सिंह सेना में हवलदार हैं और उनकी पोस्टिंग कारगिल में है।


VIDEO: दुल्हन का दोस्त चिपक कर खिंचा रहा था फोटो, जमकर चले लात-घूंसे
घर में पत्नी सरिता और बच्चे रहते हैं उनके घर के बगल में खाली प्लॉट पड़ा है, जिसमें कल्लू और उसके साथी शराब पी रहे थे। इसका विरोध करने पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जिसकी सूचना नकटिया पुलिस चौकी को दी गई मौके पर पहुंची नकटिया पुलिस चौकी के सिपाही दोनों पक्षों को चौकी ले आए, जिसके बाद इस मामले की सूचना ज्योति मिश्रा को दी गई। सूचना पर पहुंची बीजेपी नेत्री ज्योति मिश्रा चौकी पहुंच गईं और वहां पर सिपाही से उनका विवाद हो गया।

गौरतलब है कि पुलिस और भजपाइयों में विवाद का ये कोई पहला मामला नहीं है। अभी कुछ दिन पहले भाजपाइयों ने किले थाने में भी जमकर कानून की धज्जियां उड़ाई थी और पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की थी। वहीं, इस मामले में एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान ने बताया मामले में ज्योति मिश्रा और सिपाही दोनों की तरफ से कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि भाजपा की नेत्री और सिपाही दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारे हैं, जिसपर दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है और सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू हो गई है।



CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES