• A
  • A
  • A
ये गूंज तुझे सुनाई पड़ रही है पाकिस्तान, ललकार रहा है बिहार का लाल

आरा। भारत-पाक सीमा पर तना-तनी का माहौल है। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पूरे भारत में उबाल देखा जा रहा है।

डिजाइन फोटो।


जिस प्रकार से पिछले कुछ दिनों में उसके पालतू आतंकियों ने जख्म दिए हैं उससे हर कोई उबल रहा है। वीर सैनिक शहादत को प्राप्त हुए हैं तो उनके गांव में एक-एक बच्चा अपना जज्बा दिखा रहा है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला है बिहार के आरा में।


कैंडल रैली में शामिल बच्चा।

निकाला गया था कैंडल मार्च
जम्मू-कश्मीर के सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले में भोजपुर का वीर जवान मोहम्मद मुजाहिद खां शहीद होकर वीर गति को प्राप्त हुआ था। उसकी आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला गया था।

तिरंगा को लहरा रहा था बच्चा
इस कैंडल मार्च में एक नजारा ऐसा देखने को मिला जिसने सबको अंदर से झकझोर दिया। एक बच्चा हाथ में तिरंगा लिए भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगा रहा था।

चेहरे पर दिख रही थी ज्वाला
उस मासूम के चेहरे से शोला निकल रहा था। वह पाकिस्तान को ललकार रहा था। अब ये पाकिस्तान को भी सोचना चाहिए जिस भारत के नौनिहालों में यह जज्बा उमड़ रहा है उसके नौजवानों पर क्या बीत रहा होगा।

पाकिस्तान ये सोच ले भारत का एक-एक बच्चा आग का गोला है। अगर वह अपनी हरकत से बाज नहीं आएगा तो अंजाम के लिए तैयार रहना पड़ेगा।


CLOSE COMMENT

ADD COMMENT

To read stories offline: Download Eenaduindia app.

SECTIONS:

  होम

  राज्य

  देश

  दुनिया

  क्राइम

  खेल

  मनोरंजन

  इंद्रधनुष

  सहेली

  गैलरी

  टूरिज़्म

  MAJOR CITIES